A
Hindi News दिल्ली JNU के हेल्थ सेंटर का फार्मासिस्ट निकला कोरोना पॉजिटिव

JNU के हेल्थ सेंटर का फार्मासिस्ट निकला कोरोना पॉजिटिव

राजधानी दिल्ली में कोरोना का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। रविवार को दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के हेल्थ सेंटर का एक फार्मासिस्ट कोरोना संक्रमित पाया गया।

JNU- India TV Hindi Image Source : JNU WEBSITE Representational Image

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में कोरोना का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। रविवार को दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के हेल्थ सेंटर का एक फार्मासिस्ट कोरोना संक्रमित पाया गया। यूनिवर्सिटी द्वारा जारी किए गए सर्कुलर में सभी छात्रों और स्टॉफ के लोगों से कहा गया है कि जो भी हेल्थ सेंटर गए थे या हेल्थ सेंटर के किसी स्टॉफ के संपर्क में आए हैं, अगर उन्हें किसी तरह के लक्षण महसूस होते हैं तो हेल्थ सेंटर या किसी भी सरकारी अस्पताल में संपर्क कर सकते हैं। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सभी छात्रों और जेएनयू के कर्मचारियों से निवेदन किया है कि वो सभी सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस का पालन करें।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के इस फार्मेसिस्ट में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उसकी जांच करवाई गई थी। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने 6 जून को फार्मेसिस्ट एवं विश्वविद्यालय को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फार्मेसिस्ट की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अपने घर के अंदर ही आइसोलेशन में रखा गया है। यह फार्मेसिस्ट जेएनयू परिसर में बने सरकारी आवास में रहता है। फिलहाल जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में शैक्षणिक कार्य सक्रिय रूप से आरंभ नहीं किया गया है। यहां हॉस्टल में रहने वाले अधिकांश छात्र भी अपने अपने घरों को जा चुके हैं।