A
Hindi News दिल्ली कंझावला केस: विसरा रिपोर्ट में सही साबित हुई दोस्त की बात, अंजलि ने पी रखी थी शराब

कंझावला केस: विसरा रिपोर्ट में सही साबित हुई दोस्त की बात, अंजलि ने पी रखी थी शराब

Kanjhawala Case: दिल्ली में कार से घसीटे जाने के बाद हुई अंजलि की मौत में बड़ा खुलासा हुआ है। विसरा रिपोर्ट में पता चला है कि अंजलि ने घटना के समय शराब पी रखी थी।

kanjhawala case- India TV Hindi Image Source : IANS कांझावाला केस में खुलासा

Kanjhawala Case: कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस को 20 वर्षीय अंजलि की 'विसरा जांच की रिपोर्ट' मिल गई है, जिसमें पता चला है कि उसने घटना के समय शराब पी रखी थी। इसकी जानकारी शुक्रवार को एक अधिकारी ने दी। सूत्रों ने बताया कि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि घटना के समय अंजलि नशे में थी। विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा के अनुसार, कार से घसीटे जाने के बाद अंजलि की हुई मौत की विसरा रिपोर्ट 24 जनवरी को दिल्ली के रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी द्वारा तैयार की गई।

पोस्टमार्टम में शराब पीने की नहीं हुई थी पुष्टि

सागर प्रीत हुड्डा ने बताया, अंजलि की विसरा की रिपोर्ट अब पुलिस के जांच का हिस्सा है। इस मामले में आगे की जांच जारी है। इससे पहले पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में उसके शराब पीने की बात सामने नहीं आई थी। लेकिन उसकी दोस्त निधि ने कहा था कि अंजलि ने घटना से पहले शराब पी थी और वह नशे में स्कूटी चला रही थी। पोस्टमार्टम के बाद उसका विसरा जांच के लिए रख लिया गया था। 

कार से अंजलि को घसीटा गया था

बता दें कि 20 साल की अंजलि 31 दिसंबर की रात नए साल की पार्टी मनाने के लिए अपनी दोस्त निधि के साथ रोहिणी के एक होटल में गई थी. नए साल की पार्टी के बाद दोनों स्कूटी से घर लौट रही थीं. इस दौरान रात करीब 2 बजे एक कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

अंजलि की मौत काफी दर्दनाक तरीके से हुर्ई थी. कार से घसीटे जाने के बाद उसका शरीर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था। एक राहगीर ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। एक जनवरी की सुबह करीब 4 बजे कंझावला इलाके में उसका शव सड़क पर पड़ा मिला था।