A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में रोडरेज की घटना में लॉ स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या, रिश्तेदार घायल

दिल्ली में रोडरेज की घटना में लॉ स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या, रिश्तेदार घायल

पुलिस के अनुसार यह रोडरेज का मामला लगता है लेकिन झगड़े की वजह अभी तक पता नहीं चली है। उन्होंने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और सीएनजी स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है ताकि दोषी का पता चल सके। 

law student shot dead at petrol pump in delhi दिल्ली में रोडरेज की घटना में लॉ स्टूडेंट छात्र की गोल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली में रोडरेज की घटना में लॉ स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या, रिश्तेदार घायल

नई दिल्ली. राजधानी नई दिल्ली के रोहिणी के एक CNG स्टेशन पर झगड़े के बाद एक अज्ञात व्यक्ति के हमले में 22 वर्षीय लॉ छात्र यश की मौत हो गयी और उसका रिश्ते का भाई अर्जुन जख्मी हो गया। खजूरी खास का रहने वाला यश रोहिणी के एक कॉलेज में दस्तावेज जमा करने के लिए अर्जुन (23) के साथ गया था। घटना शुक्रवार शाम को रोहिणी सेक्टर-16 पर घटी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यश और अर्जुन की सीएनजी स्टेशन पर किसी बात को लेकर आरोपी शख्स से बहस हो गयी। इसके बाद उस आदमी ने अपनी कार से पिस्तौल निकाली और उन पर गोली चला दी। पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने कहा कि दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां यश को मृत घोषित कर दिया गया वहीं अर्जुन का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार यह रोडरेज का मामला लगता है लेकिन झगड़े की वजह अभी तक पता नहीं चली है। उन्होंने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और सीएनजी स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है ताकि दोषी का पता चल सके। पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सीएनजी पंप पर करीब छह से सात राउंड फायरिंग हुई। हमलावर और पीड़ित दोनों ही अपनी कार में मौजूद थे। हमले के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया, उसकी पहचान नहीं हो पाई है।