A
Hindi News दिल्ली Video: दिल्ली के VIP इलाके सैनिक फ़ार्म में दिखा तेंदुआ, पुलिस और वन विभाग पकड़ने में जुटा

Video: दिल्ली के VIP इलाके सैनिक फ़ार्म में दिखा तेंदुआ, पुलिस और वन विभाग पकड़ने में जुटा

दिल्ली के VIP इलाके सैनिक फॉर्म में तेंदुआ घुसने से दहशत फैल गई है। यहां एक 80 से 90 किलो वाला फुल साइज वजन वाला तेंदुआ देखा गया है। पुलिस और वन विभाग ने इसे पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

दिल्ली के VIP इलाके सैनिक फ़ार्म में दिख तेंदुआ- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT दिल्ली के VIP इलाके सैनिक फ़ार्म में दिख तेंदुआ

नई दिल्ली: दिल्ली देश की राजधानी है और यहां सबसे ज्यादा सुरक्षा व्यवस्था रहती है। यहां कई ऐसे इलाके हैं, जो देश के सबसे VVIP इलाकों में से एक हैं। इन इलाकों में नेता, मंत्री, अधिकारी, व्यापारी समेत कई नामी-गिरामी लोग रहते हैं। इन्हीं में से एक इलाका सैनिक फ़ार्म भी है। यह दिल्ली के सबसे VIP इलाकों में से एक है। यहां शनिवार सुबह तन दहशत फैल गई, जब लोगों ने सड़कों पर एक तेंदुआ घूमते हुए देखा।

तेंदुए को देखते ही इलाके में हडकंप मच गया और तुरंत दिल्ली पुलिस और वन विभाग को इसकी जानकारी दी गई। इलाके में कई हाई प्रोफाइल लोग रहते हैं, जिस वजह से दिल्ली पुलिस, वन विभाग, वाइल्ड लाइफ की टीम तुरंत एटीव हुई और तेंदुए की तलाश शुरू कर दी गई। बताया जा रहा है कि तेंदुए को पकड़ने के लिए 40 लोगों की टीम लगी हुई है, लेकिन अभी तक यह हाथ नहीं लगा है। सैनिक फार्म की सड़कों पर तेंदुए के टहलते हुए का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।