A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के रामलीला मैदान में 'आप' की महारैली, गरजे केजरीवाल-हमारे पास एक नहीं, 100 सिसोदिया हैं

दिल्ली के रामलीला मैदान में 'आप' की महारैली, गरजे केजरीवाल-हमारे पास एक नहीं, 100 सिसोदिया हैं

दिल्ली के रामलीला मैदान से सीएम अरविंद केजरीवाल एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा-हमारे पास एक नहीं सौ मनीष सिसोदिया हैं।

cm kejriwal big attack on pm modi- India TV Hindi Image Source : ANI केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला

दिल्ली: रामलीला मैदन में आज आम आदमी पार्टी की महारैली हो रही है। रैली को संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि देश की जनता के अधिकारों को छीनने वाले केंद्र सरकार के तानाशाही अध्यादेश के ख़िलाफ़ कल दिल्ली के लोग रामलीला मैदान में एकजुट हुए हैं। संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया है। अब इस देश  में तानाशाही नहीं चलेगी।

हमारे पास 100 मनीष सिसोदिया हैं

केजरीवाल ने कहा, 12 साल पहले इसी मैदान पर हम लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ इकठ्ठा हुए थे और आज उसी मैदान पर 12 साल बाद एक बार फिर एक अहंकारी तानाशाह को हटाने के लिए इकठ्ठा हुए हैं। इन लोगों ने हमारे नेताओं को जेल में डाल दिया लेकिन ये नहीं जानते कि हम कट्टर इमानदार हैं, हमारे पास एक नहीं 100 मनीष सिसोदिया हैं। आप एक मनीष सिसोदिया को जेल में डाल सकते। 

केजरीवाल ने कहा कि केंद्र की इस रकार ने दिल्ली की जनता के अधिकारों को छीनने के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को खारिज कर दिया। प्रधानमंत्री जी ने कह दिया है कि मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मानता, मैं दिल्ली की जनता के वोट का सम्मान नहीं करता।

आप की रैली में पहुंचे कपिल सिब्बल

केजरीवाल की रैली में  कपिल सिब्बल भी पहुंचे। केजरीवाल ने रैली में आने के लिए कपिल सिब्बल को शुक्रिया कहा। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले मुझे रोज गालियां देते हैं और मेरा अपमान करते हैं लेकिन मुझे अपने अपमान की परवाह नहीं है। मैं दिल्ली की जनता के लिए लड़ रहा हूं। मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पालन हर हाल में कराकर रहूंगा। उन्होंने कहा, "दिल्ली में जो अध्यादेश लाया गया था, वो अन्य राज्यों में भी लाया जा रहा है, इसकी जानकारी मुझे मिली है...":140 करोड़ लोग इस अध्यादेश का विरोध करेंगे। 

 कपिल सिब्बल-अब समय आ गया है, लोगों को बताने का

 केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ पार्टी की रैली में राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल भी शामिल हुए। आम आदमी पार्टी में शामिल हुए सिब्बल ने कहा"आने वाले दिनों में मेरा उद्देश्य अलग-अलग जगहों पर जाना और लोगों को बताना होगा कि समय आ गया है, हमें एकजुट होकर पीएम मोदी के खिलाफ लड़ने की जरूरत है ...":