A
Hindi News दिल्ली डबल मर्डर से दहला दिल्ली, कुख्यात बदमाश और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या

डबल मर्डर से दहला दिल्ली, कुख्यात बदमाश और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली पुलिस नेहड सख्त सुरक्षा व्यवस्था होने का दावा करती है लेकिन हर रोज बढ़ते अपराध पुलिस के दावों को पोल खोल रहे हैं।

Delhi News- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली में बदमाश और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली रविवार रात एक कुख्यात बदमाश और उसके बेटे की हत्या से दहल उठा। यह हत्याकांड मालवीय नगर थाने के चिराग दिल्ली इलाके में हुआ है। जानकारी के अनुसार, रात आठ बजे मालवीय नगर पुलिस थाने में एक कॉल आती है कि चिराग दिल्ली में चाकूबाजी की घटना हुई है। घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंचती गई तो वहां पिता-पुत्र को गहयल अवस्था में देखती है।

अस्पताल में घोषित किया गया मृत

पुलिस दोनों को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचती है, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया जाता है। पुलिस ने इस हत्याकांड के बारे में बताया कि मृतक पिता-पुत्र हैं और इनका अपने पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था। मृतकों की पहचान  55 साल के जय भगवान और 22 साल के उनके बेटे सौरभ के रूप में हुई है। इस दौरान ही दोनों पर चाकुओं से वार किए गए।

पुराना अपराधी था एक मृतक

पुलिस ने बताया कि मृतक पिता थाने द्वारा घोषित पुराना अपराधी है और उसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, स्नैचिंग आर्म्स एक्ट आदि के कई मामले दर्ज हैं। हालांकि यह झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था, यह अभी साफ़ नहीं हुआ है और ना ही हत्यारों की अभी पहचान हो सकी है। मामले की जांच जारी है और हत्यारों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

शनिवार को सलीमपुर में हुई थी हत्या

वहीं इससे पहले शनिवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया कि पब्लिक टॉयलेट के पास घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के बाद एफएसएल टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने घटना स्थल का दौरा किया। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक का इलाज किया जा रहा है।