A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के नाहरपुर गांव में पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या

दिल्ली के नाहरपुर गांव में पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या

दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) में संविदा पर भर्ती 31 वर्षीय एक बस चालक ने उत्तरी रोहिणी के नाहरपुर गांव में स्थित अपने आवास पर अपनी पत्नी और दो बेटों की कथित तौर पर हत्या के बाद आत्महत्या कर ली।

दिल्ली के नाहरपुर गांव में पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या - India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के नाहरपुर गांव में पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या 

नयी दिल्ली। दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) में संविदा पर भर्ती 31 वर्षीय एक बस चालक ने उत्तरी रोहिणी के नाहरपुर गांव में स्थित अपने आवास पर अपनी पत्नी और दो बेटों की कथित तौर पर हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार (1 अप्रैल, 2021) को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धीरज यादव पंखे से लटका हुआ मिला और उसकी 28 वर्षीय पत्नी आरती और छह वर्षीय बेटे हितेन और तीन वर्षीय बेटे अथारव का शव चाकू के निशान के साथ मिला।

पुलिस ने बताया कि यादव का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है और हत्या और आत्महत्या के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए जांच जारी है। दंपति और उनके बच्चे संयुक्त परिवार में रहते थे। वे घर की दूसरी मंजिल पर रहते थे जबकि यादव के माता-पिता भूतल पर तथा उसके बड़े भाई और उसका परिवार पहली मंजिल पर रहता है।

पुलिस ने बताया कि यादव के पिता महा सिंह ने पंखे से लटकता अपने बेटे का शव बृहस्पतिवार सुबह खिड़की से देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई है और जांच जारी है।

महिला और बच्चों की हत्या के लिए प्रत्यक्ष तौर पर इस्तेमाल किया गया रसोई चाकू घटनास्थल से बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार को सौंप दिया जाएगा।