A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में एक और हत्या, टैक्सी के अंदर घुसकर शख्स को मारी गोली, संदिग्ध की तलाश

दिल्ली में एक और हत्या, टैक्सी के अंदर घुसकर शख्स को मारी गोली, संदिग्ध की तलाश

द्वारका इलाके में एक शख्स की टैक्सी में गोली मार दी गई। शख्स की उम्र 38 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रंजिश कारण एक अन्य शख्स ने टैक्सी में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक फटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फटो

दिल्ली में लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके का है। यहां एक शख्स की टैक्सी में गोली मार दी गई। शख्स की उम्र 38 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रंजिश के कारण संदिग्ध ने टैक्सी में घुसकर शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

खैरा मोड़ पर शख्स से मिलने आया था संदिग्ध  

मृतक की शिनाख्त यहां के गालिबपुर गांव के निवासी धीरेंद्र के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ 2019 में आबकारी अधिनियम के तहत ममला दर्ज किया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार शाम 7:30 बजे द्वारका में खैरा मोड़ के पास हुई। शुरुआती जांच में पता चला है कि संदिग्ध खैरा मोड़ पर धीरेंद्र से मिलने आया था और दोनों पीड़ित के वाहन में बैठ गए। 

गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें बनाई गईं

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि इस बीच, दोनों के बीच कोई विवाद हुआ और फिर संदिग्ध ने धीरेंद्र पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि संदिग्ध को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। हमें अहम सुराग मिला है। पहली नजर में यही लगता है कि रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया।