A
Hindi News दिल्ली चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा, केजरीवाल को मारने की रची साजिश, सिसोदिया का बीजेपी पर जोरदार अटैक

चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा, केजरीवाल को मारने की रची साजिश, सिसोदिया का बीजेपी पर जोरदार अटैक

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर के चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(फाइल फोटो)

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर के चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची है। राष्ट्रीय राजधानी के डिप्टी सीएम ने कहा है कि इसमें दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी इसमें शामिल हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि गुजरात व एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। सिसोदिया ने कहा, लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) इस तरह की ओछी राजनीति से नहीं डरती। सूत्रों के अनुसार दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के.सक्सेना ने पुलिस आयुक्त को आरोपों का संज्ञान लेने का निर्देश दिया। 

'इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी'

सूत्रों के मुताबिक, “उपराज्यपाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित AAP नेताओं के ट्वीट और बयानों पर ध्यान दिया है और पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना नहीं हो।” सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि गुजरात व एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी। 

बीजेपी फेक वीडियो बनाकर जारी कर रही है- सिसोदिया

इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा था कि चुनाव हारने के डर से बीजेपी फेक वीडियो बनाकर जारी कर रही है। दरअसल जैसे-जैसे दिल्ली नगर निगम का चुनाव करीब आ रहा है, बीजेपी और 'आप' नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि जेल में मसाज कराते सत्येंद्र जैन का वीडियो सामने आने के बाद पैसे लेकर टिकट देने का आरोप भी 'आप' पर लग चुका है। ऐसे में बीजेपी जमकर निशाना साध रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि बीजेपी को डर है कि वह MCD चुनाव हार रही है, इसलिए आए दिन फेक वीडियो बम फोड़ रही है।