A
Hindi News दिल्ली Manish Sisodia: 'केजरीवाल से कभी गद्दारी नहीं करूंगा', BJP के ऑफर पर सिसोदिया ने किया ट्विटर अटैक

Manish Sisodia: 'केजरीवाल से कभी गद्दारी नहीं करूंगा', BJP के ऑफर पर सिसोदिया ने किया ट्विटर अटैक

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया ने अब ट्विटर अटैक किया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा, मुझे CM कैंडिडेट बनाने के ऑफर पर BJP को मेरा संदेश- अरविंद केजरीवाल जी मेरे राजनैतिक गुरु हैं, उनसे कभी गद्दारी नहीं करूंगा।

Manish Sisodia- India TV Hindi Image Source : PTI Manish Sisodia

Highlights

  • सिसोदिया ने ट्विटर पर दिया बीजेपी को संदेश
  • 'अरविंद केजरीवाल जी मेरे राजनैतिक गुरु हैं'
  • 'मेरा सपना, हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले'

Manish Sisodia: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात गए हैं। यहां अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने प्रदेश और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी (आप) तोड़ने पर मुख्यमंत्री का पद देने की पेशकश की थी। 

सिसोदिया ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि वह तब हैरान रह गए, जब एक व्यक्ति उनके पास यह संदेश लेकर आया कि उनके लिए बीजेपी की ओर से दो प्रस्ताव हैं। सिसोदिया ने दावा किया, "संदेश वाहक ने कहा कि एक प्रस्ताव यह है कि सीबीआई-ईडी (CBI-ED) की ओर से आपके खिलाफ दर्ज सभी बड़े मामले वापस ले लिए जाएंगे। दूसरी पेशकश यह थी कि मैं पार्टी तोड़ दूं और वे मुझे मुख्यमंत्री बनाएंगे।" 

पूरे देश में ये काम केवल केजरीवाल जी कर सकते हैं- सिसोदिया

इसे लेकर मनीष सिसोदिया ने अब ट्विटर अटैक किया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा, "मुझे CM कैंडिडेट बनाने के ऑफर पर BJP को मेरा संदेश- अरविंद केजरीवाल जी मेरे राजनैतिक गुरु हैं, उनसे कभी गद्दारी नहीं करूंगा। मैं CM बनने नहीं आया, मेरा सपना है- देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, तभी तो भारत नंबर-1 देश बनेगा। पूरे देश में ये काम केवल केजरीवाल जी कर सकते हैं।"

मनीष सिसोदिया के दावे को बीजेपी नेताओं ने बताया गलत बयानी

वहीं, मनीष सिसोदिया के इस दावे को बीजेपी के नेताओं गलत करार दिया है। गौरतलब है कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस यात्रा के दौरान आप के दोनों नेता राज्य के युवाओं के साथ रोजगार और शिक्षा पर चर्चा करेंगे। उनका दौरा दिल्ली की आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं और CBI की ओर से सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर जारी विवाद के बीच हो रहा है। केजरीवाल इस महीने चौथी बार गुजरात दौरे पर हैं। 

Image Source : File PhotoArvind Kejriwal And Manish Sisodia

इन दोनों नेताओं के गुजरात दौरे के दौरान उन पर हमला होने के डर से आम आदमी पार्टी (AAP) ने उनकी पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। आप गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह और राज्य कानूनी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रणव ठक्कर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के कार्यालय को एक ज्ञापन सौंपा था।