A
Hindi News दिल्ली Manoj Tiwari: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे मनोज तिवारी

Manoj Tiwari: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे मनोज तिवारी

दिल्ली प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी रविवार 29 मई को दोपहर 12 बजे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लाइव होंगे।

Manoj Tiwari, Manoj Tiwari Report Card, Manoj Tiwari 8 Years- India TV Hindi Image Source : PTI BJP MP Manoj Tiwari.

Highlights

  • मनोज तिवारी रविवार को एक सांसद के रूप में अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।
  • मनोज तिवारी इस मौके पर सोशल मीडिया पर पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे।
  • अगले 2 साल के लिए अपने संसदीय क्षेत्र के रोडमैप के भी बारे में बताएंगे बीजेपी एमपी।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी रविवार को मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर पूछे गए जनता और मीडिया के सवालों के जवाब भी देंगे।  तिवारी उत्तरी-पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं और वह अपने संसदीय क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा देंगे। बता दें कि 26 मई 2022 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को 8 साल पूरे हो गए हैं।

फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लाइव होंगे तिवारी
दिल्ली प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी रविवार 29 मई को दोपहर 12 बजे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लाइव होंगे। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान वह एक सांसद के रूप में अपने संसदीय क्षेत्र उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताएंगे। इसके अलावा वह अगले 2 सालों के लिए किए जाने वाले विकास कार्यों के अपने रोडमैप के बारे में भी बताएंगे। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर जनता और मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे।

30 मई से सरकार की 8वीं वर्षगांठ मनाएगी बीजेपी
बता दें कि BJP के नेतृत्व वाली केंद्र और राज्य सरकारों के सभी मंत्री और निर्वाचित प्रतिनिधि मोदी सरकार की 8वीं वर्षगांठ के अवसर पर व्यापक जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लेंगे, जिसमें गरीबों के कल्याण और सुशासन की प्राथमिकताओं पर जोर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी 30 मई से एक पखवाड़े तक मोदी सरकार की आठवीं वर्षगांठ मनाएगी।