A
Hindi News दिल्ली Massive Car Fire in Noida: नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से दो लोगों की मौत

Massive Car Fire in Noida: नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से दो लोगों की मौत

नोएडा के सेक्टर 119 में भीषण हादसा देखने को मिला है। यहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते तबतक आग में कार झुलस गई। इस कार में दो लोग सवार थे, जिनकी जिंदा जलने के कारण मौत हो गई है।

Massive Car Fire in Noida in a moving car in Noida two people died after being burnt alive- India TV Hindi Image Source : ANI नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग

Massive Car Fire in Noida: दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में बुरा हादसा देखने को मिला है। यहां आम्रपाली सोसायटी सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी में एक चलती कार में आग लग गई। देखते ही देखते पूरी कार जलकर खाक हो गई। आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। फायर ब्रिगेड ने आग को बुझा दिया है। बता दें कि कार से दो व्यक्तियों के शवों को भी निकाला गया है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। इस घटना के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही घटनास्थल पर पुलिस के कई अधिकारी मौजूद हैं।

चलती कार में लगी भीषण आग

पुलिस द्वारा इस बाबत कार्रवाई का जा रही और गाड़ी की पहचान की जा रही है। इस बाबत एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि कार पहले तो रुकी हुई थी। फिर सोसाइटी में चलने लगी। कार जैसे ही चलने लगती है तो अचानक उसमें आग लग जाती है। कार में सवार लोग कौन थे या कार में आग कैसे लगी, इस बाबत पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

जिंदा जलने से हुई मौत

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक जिस कार में आग लग वह सफेद रंग की स्विफ्ट है। सुबह करीब 6.08 बजे कार में आग लगी। इस दौरान कार आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के सामने से गुजर रही थी। सीसीटीवी में इसकी तस्वीरें भी रिकॉर्ड हुई हैं। अचानक तीन मिनट बात कार में आग लग जाती है। सोसाइटी के बाहर कार में लगी आग की घटना के बाद पुलिस को तुरंत सूचना दी गी। इसके बाद मौके पर फायरब्रिगेड और पुलिस की टीम पहुंची। बता दें कि कार से बरामद दोनों शव पुरुषों के बताए जा रहे हैं। आग लगने के बाद कार से बाहर नहीं निकल पाने के कारण दोनों की जिंदा जलने से मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी का नंबर गाजियाबाद का बताया जा रहा है।