A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज छत्तीसगढ़ चुनाव की व्यस्तता के बीच दिल्ली में हुए अग्रमहाकुंभ में पहुंचे कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

छत्तीसगढ़ चुनाव की व्यस्तता के बीच दिल्ली में हुए अग्रमहाकुंभ में पहुंचे कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन अग्रवाल दिल्ली में रविवार को हुए अग्रमहाकुंभ में भाग लेने के लिए आए हुए थे। उन्होंने अग्रमहाकुंभ को एक पारिवारिक कार्यक्रम बताया

Agramahakumbh in Delhi- India TV Hindi Agramahakumbh in Delhi

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और राज्य के सभी दल अपने चुनाव प्रत्याशियों को मैदान में उतार रहे हैं, इस बीच राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल इस चुनावी व्यस्तता के बीच दिल्ली में दिखे, बृजमोहन अग्रवाल दिल्ली में रविवार को हुए अग्रमहाकुंभ में  भाग लेने के लिए आए हुए थे। उन्होंने अग्रमहाकुंभ को एक पारिवारिक कार्यक्रम बताया।

अग्रमहाकुंभ कार्यक्रम में दिल्ली एनसीआर से हजारों की संख्या में अग्रवाल समुदाय के लोगों ने भाग लिया। इस मौके पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अग्रवाल समाज के लिए विश्वसनीयता ही सबसे बड़ी पूंजी है। यह समाज धर्म की रक्षा और सर्वसमाज के कल्याण के लिए सदैव तत्पर रहा है। ऐसे में अब समय आ गया है कि अग्रवाल समाज को भी समाज में उचित प्रतिनिधित्व मिले। बदलते समय के हिसाब से सेवा क्षेत्र की तरह राजनीति में भी अग्रवाल समाज नेतृत्व करें।

कार्यक्रम में दिल्ली विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता विजेन्द्र गुप्ता भी मौजूद थे और उन्होंने अपने समुदाय से अपील करते हुए कहा कि लोगों को महाराजा अग्रसेन द्वारा कहे गए समानता के रास्ते पर चलना चाहिए। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जेपी अग्रवाल ने कहा कि यह समुदाय भारत के सबसे सम्मानित उद्यमी समुदायों में से एक रहा है। यह देश को सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला समाज है। यही सब कारण है कि अग्रवाल समाज दूसरे समाजों के लिए प्रेरणा स्रोत है।