A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली हिंसा : अरविंद केजरीवाल ने केंद्र से की सेना बुलाने की मांग, पुलिस पर उठाए सवाल

दिल्ली हिंसा : अरविंद केजरीवाल ने केंद्र से की सेना बुलाने की मांग, पुलिस पर उठाए सवाल

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में चल रहे दंगों को नियंत्रित करने के लिए सेना बुलाने की मांग की है।

Arvind Kejriwal demands ARMY to control riots in Delhi- India TV Hindi Image Source : ARVIND KEJRIWAL'S TWITTER Arvind Kejriwal demands ARMY to control riots in Delhi

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में चल रहे दंगों को नियंत्रित करने के लिए सेना बुलाने की मांग की है।दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी स्थिति नियं​त्रण से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि मैंने रात भर बड़ी संख्या में लोगों से बात की है। स्थिति वास्तव में चिंताजनक है। 

केंद्र सरकार से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि सेना को तुरंत हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में तैनान करना चाहिए और क्षेत्र में कर्फ्यू लागू कर देना चाहिए। उन्होंने कहा ​कि इस बारे में मैं गृह मंत्री को भी चिट्ठी लिख रहा हूं। 

मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पर पहुंचे थे और वहां पर दिल्ली में शांति बने रहने के लिए प्रार्थना की थी। अरविंद केजरीवाल के साथ उनके मंत्री मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल और कई विधायक भी थे। सभी लोगों ने महात्मा गांधी की समाधि के आगे बैठकर दिल्ली में शांति के लिए प्रार्थना की थी।