A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज मर्सिडीज ने कार में टक्कर मारी, घायल तीन सीआरपीएफ कॉन्स्टेबल में से एक की मौत

मर्सिडीज ने कार में टक्कर मारी, घायल तीन सीआरपीएफ कॉन्स्टेबल में से एक की मौत

दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 में लाल बत्ती पार करने वाले एक कॉलेज छात्र की कार ने सीआरपीएफ कॉन्स्टेबलों की कार में टक्कर मार दी जिसमें तीन कॉन्स्टेबल घायल हो गए।

<p>accident </p>- India TV Hindi accident 

नयी दिल्ली। दिल्‍ली में एक बार फिर रफ्तार के कहर की घटना सामने आई है। दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 में लाल बत्ती पार करने वाले एक कॉलेज छात्र की कार ने सीआरपीएफ कॉन्स्टेबलों की कार में टक्कर मार दी जिसमें तीन कॉन्स्टेबल घायल हो गए। इसमें से गंभीर रूप से घायल कान्‍स्‍टेबल नरेंद्र (24) की अस्‍पताल में मौत हो गई। वहीं पुलिस ने बताया कि विनोद कुमार (36) और बाबूलाल यादव (38) को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

पुलिस ने बताया कि ये तीनों केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में कॉन्स्टेबल हैं और पुष्प विहार, सेक्टर-4 के क्वार्टर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि यह हादसा दोपहर करीब 11 बजे जीके-1 में अर्चना क्रॉसिंग पर हुई। सानिध्य गर्ग (19) की मर्सिडीज सिरी फोर्ट रोड से आ रही थी जब उसने रेड लाइट पार की और एक वैगन आर कार को टक्कर मारी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि वैगन आर कार को विनोद कुमार चला रहा था। यह मूलचंद की ओर से आ रही थी और चिराग दिल्ली की तरफ जा रही थी। 

अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पीसीआर कर्मी घायलों को ट्रामा सेंटर लेकर गए। उन्होंने बताया कि विनोद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गर्ग लंदन में वाणिज्य में स्नातक की पढ़ाई कर रहा है और अभी छुट्टियों में आया हुआ है। उसके पिता का नोएडा सेक्टर-2 में लोहे का कारोबार है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में पुष्टि हो गई है कि घटना के समय किसी ने शराब नहीं पी रखी थी। मामले की छानबीन की जा रही है