A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 15 और कोरोना पॉजिटिव, अब तक डॉक्टर स​मेत 44 संक्रमित

दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 15 और कोरोना पॉजिटिव, अब तक डॉक्टर स​मेत 44 संक्रमित

दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 15 और कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस प्रकार अब तक इस अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 44 हो गई है।

<p>Coronavirus cases in Delhi</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus cases in Delhi

दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 15 और कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस प्रकार अब तक इस अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 44 हो गई है। संक्रमित लोगों में अस्पताल के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ शामिल हैं। बता दें कि कल तक ये आंकड़ा 29 का था। दरअसल दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में अस्पताल के स्टाफ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। अभी कई स्टाफ की रिपोर्ट आनी बाकी है।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार संक्रमित पाए गए स्टाफ में से कुछ लोगों को लोकनायक अस्पताल, कुछ को राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और कुछ को निजी अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। अस्पताल के एक अधिकारी के मुताबिक, गुरुवार तक सात चिकित्सक और सात अन्य कर्मियों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उसके बाद अन्य लोगों की जांच कराई गई। तब ये संख्या बढ़कर 31 हो गई थी। अब कुछ और रिपोर्ट सामने आने के बाद यहां के कुल 40 कर्मचारी कोरोना संक्रमित है। 

यह भी पढ़ें: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से 1990 नए संक्रमित सामने आए, 49 लोगों की गई जान

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से 1990 नए संक्रमित सामने आए हैं। वहीं 49 लोगों की जान चली गई है। हालांकि साथ में वायरस को हराकर पूरी तरह से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक रविवार सुबह तक देशभर में कोरोना वायरस की वजह से 824 लोगों की जान जा चुकी है, देशभर में अबतक कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 26496 तक बहुंच गए हैं, हालाकि इन मामलों में 5804 लोग एसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।