A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली के बवाना में मॉडल के लिए बीवी का मर्डर, आरोपी पति गिरफ्तार

दिल्ली के बवाना में मॉडल के लिए बीवी का मर्डर, आरोपी पति गिरफ्तार

सुनीता की हत्या का तानाबाना पति मंजीत, उनकी गर्लफ्रेंड और उनके मुंहबोले पिता ने बुना था। मंजीत भी मुंबई में बतौर मॉडल किस्मत आजमा चुका है।

मॉडल के लिए बीवी का मर्डर, आरोपी पति गिरफ्तार- India TV Hindi मॉडल के लिए बीवी का मर्डर, आरोपी पति गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना में लेडी टीचर सुनीता के हत्या के मामले में बॉलिवुड की एक उभरती ऐक्ट्रेस एंजल गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। सुनीता के पति मंजीत और एंजल के मुंहबोले बिजनेसमैन पिता राजीव गुप्ता को भी अरेस्ट किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक लेडी टीचर के पति मंजीत का बॉलीवुड की मॉडल एंजेल से अवैध संबंध हैं जिसकी खबर उसकी पत्नी सुनीता को लग गई थी जिसके बाद ही पति ने अपनी पत्नी की हत्या करवा दी।

सुनीता की हत्या का तानाबाना पति मंजीत, उनकी गर्लफ्रेंड और उनके मुंहबोले पिता ने बुना था। मंजीत भी मुंबई में बतौर मॉडल किस्मत आजमा चुका है। एंजेल मूलरूप से यूपी की रहने वाली है। उसकी मां दिल्ली में ही सीपीडब्ल्यूडी में कर्मचारी हैं। एंजल के पिता का काफी पहले ही निधन हो चुका है।

गुड़गांव के एक होटल में एंजेल से मुलाकात के बाद दोनों में प्रेम-प्रसंग हुआ। उसके बाद दोनों शादी करना चाहते थे। मुंह बोली बेटी के विवाहित जीवन व सुंदर पति के लिए राजीव गुप्ता ने जिम्मेदारी निभाई। उसी ने मंजीत व एंजल की शादी कराने के बाद बेटी के रास्ते में कांटा बनी सुनीता को हटाने का इंतजाम किया।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 29 अक्टूबर को बवाना गांव की रहने वाली लेडी टीचर सुनीता की स्कूल जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच शुरू की तो पूरा मामला सामने आया। पुलिस के मुताबिक सुनीता की हत्या के लिए यूपी से कॉन्ट्रेक्ट किलर बुलाए गए थे। पुलिस अब कॉन्ट्रेक्ट किलर की तलाश कर रही है।