A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली: अपने ही घर में मिली डॉक्टर की लाश, चोरी की नियत से हत्‍या का शक

दिल्ली: अपने ही घर में मिली डॉक्टर की लाश, चोरी की नियत से हत्‍या का शक

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में सोमवार को 57 वर्षीय एक डॉक्टर अपने घर पर मृत मिला और घर से लाखों रूपये कीमत का सामान गायब है।

<p>Murder</p>- India TV Hindi Murder

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में सोमवार को 57 वर्षीय एक डॉक्टर अपने घर पर मृत मिला और घर से लाखों रूपये कीमत का सामान गायब है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मुकीम अहमद इकबाल के तौर पर हुई है जो कि पेशे से एक डाक्टर था। पुलिस ने बताया कि डाक्टर के शव पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। 

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 10 बजे मुकीम के घर आये एक दूर के रिश्तेदार ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उसे मुकीम का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। पुलिस ने बताया कि इकबाल की पुत्री का विवाह नौ दिसम्बर को होना तय था। पुलिस ने बताया कि घर से चार से पांच लाख रूपये नकद और पांच लाख रूपये मूल्य के जेवरात गायब हैं। 

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) असलम खान ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह का पता चल पाएगा। पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। 
डीसीपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि डाक्टर की पुत्री शिक्षक है और वह सुबह साढ़े सात बजे स्कूल के लिए निकल गई थी जिसके बाद मुकीम घर में अकेले थे।