A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्‍ली: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी, पिता की हत्‍या भाई अस्‍पताल में भर्ती

दिल्‍ली: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी, पिता की हत्‍या भाई अस्‍पताल में भर्ती

दिल्ली के मोतीनगर में मनचलों ने छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के पिता की हत्या कर दी, वहीं भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। भाई फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

<p>Delhi Murder</p>- India TV Hindi Delhi Murder

दिल्‍ली में परिवार की बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध पिता और भाई पर भारी पड़ गया। दिल्‍ली के मोतीनगर में मनचलों ने छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के पिता की हत्‍या कर दी, वहीं भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। भाई फिलहाल अस्‍पताल में भर्ती है। पुलिस ने अभी तक 2 नाबालिग समेत 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर थाना इलाके के बसई दारापुर में सीटी बजाने और फब्तियां कसने का विरोध करने पर पर लड़की के पिता की बेरहमी से हत्‍या कर दी गयी। जबकि उसके भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया और लड़का जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। वारदात शनिवार देर रात की है। फिलहाल इस मामले में पड़ोस में ही रहने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और 2 नाबालिक को हिरासत में लिया गया है।

इस घटना की सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि घटना के वक्त कई लोग थे, लेकिन किसी ने नहीं बचाया। पीड़ित परिवार सालो से यहाँ रहता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लड़कों को पकड़ा है। उनमें मोहम्मद आलम और जहीर खान ये दोनों पड़ोस के रहने वाले हैं। जबकि 2 नाबालिग हैं। पुलिस ऑफिसर इस मामले पर कैमरा पर कुछ भी नही बोल रहे हैं।