A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली के कृष्णानगर की इमारत में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने सुरक्षित निकाले 40 लोग

दिल्ली के कृष्णानगर की इमारत में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने सुरक्षित निकाले 40 लोग

दिल्ली के कृष्णानगर इलाके में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई। रात करीब 2.10 बजे यह आग इलाके में मौजूद एक बहुमंजिला इमारत में लगी।

<p>Delhi Fire</p>- India TV Hindi Delhi Fire

दिल्ली के कृष्णानगर इलाके में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई। रात करीब 2.10 बजे यह आग इलाके में मौजूद एक बहुमंजिला इमारत में लगी। आग लगने के समय इमारत के भीतर कई परिवार मौजूद थे। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इसी बीच फायर ब्रिगेड ने इमारत में मौजूद करीब 40 लागों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। 

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि कृष्णा नगर इलाके में जिस चार मंजिला इमारत में आग लगी उसके भूतल पर प्लास्टिक अपशिष्ट सामग्री रखी थी जबकि ऊपर की मंजिलों पर लोग रहते थे। इमारत में चढ़ने-उतरने के लिए केवल एक ही रास्ता था। अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना देर रात दो बजकर 10 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल कर्मियों को घटनास्थल पर भेजा गया। आग लगने के बाद सभी निवासी छत पर चले गए जिसके कारण उन्हें बचाना आसान हो गया। उन्होंने बताया कि इमारत से 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और आग पर सुबह चार बजे काबू पाया गया।