A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्‍ली: सदर बाजार में रेलवे ट्रैक के पास मिला भारतीय सेना के अधिकारी का शव, कैंटीन कार्ड से हुई पहचान

दिल्‍ली: सदर बाजार में रेलवे ट्रैक के पास मिला भारतीय सेना के अधिकारी का शव, कैंटीन कार्ड से हुई पहचान

दिल्ली के सदर बाजार रेलवे ट्रेक पर भारतीय सेना के एक अधिकारी का शव बरामद हुआ है। ये शव सोमवार दोपहर 11 बजकर 20 मिनट पर रेलवे पुलिस को बरामद हुआ है।

<p>Army Office Found Dead </p>- India TV Hindi Image Source : PTI Army Office Found Dead 

दिल्ली के सदर बाजार रेलवे ट्रेक पर भारतीय सेना के एक अधिकारी का शव बरामद हुआ है। ये शव सोमवार दोपहर 11 बजकर 20 मिनट पर रेलवे पुलिस को बरामद हुआ है। जिस अधिकारी का शव बरामद हुआ है उनका नाम डॉक्टर दिवाकर पूरी बताया जा रहा है। जो इंडियन आर्मी की मेडिकल विंग में तैनात बताए जाते है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मौत की वजह साफ नही है। पर शताब्दी ट्रेन के ट्रेक से गुजरने के वक्त ये हादसा हुआ है। शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला मानकर पुलिस तफ्तीश कर रही है ।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

डीसीपी रेलवे के मुताबिक दिवाकर सोमवार सुबह 5 बजकर 45 मिनट पर श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ से एक ट्रेनिंग कर  दिल्ली आए थे। इनकी पोस्टिग कश्मीर के पुलवामा में हो गई थी।

 

ये श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली आते वाले वक्त सो गए थे। और लगेज लेना भूल गए थे जो बाद मे RPF में जमा हो गया था। उसके बाद कोच एटेंटेड ने रेलव स्टेशन पर इन्हें जगाया। तब ये उठ कर सीधे सदर बाजार रेलवे स्टेशन ट्रैक पर पहुच गए थे। फिर 11 बजकर 20 मिनट पर इनका शव मिला ट्रैक पर मिला है। ये रहने वाले दिल्ली रोहणी के है।पोस्टमॉर्टम के बाद मौत की वजह साफ होगी।

Related Video