A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज डॉक्‍टर्स की तरह अब दिल्ली में पुलिस के जवान भी रुकेंगे होटल में, दिल्‍ली सरकार का फैसला

डॉक्‍टर्स की तरह अब दिल्ली में पुलिस के जवान भी रुकेंगे होटल में, दिल्‍ली सरकार का फैसला

दिल्ली सरकार ने कहा कि डॉक्टर और पुलिस कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं। इनकी रक्षा करना और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी है।

Delhi News: police personnel in Delhi will also stay in hotels- India TV Hindi Like doctors, now police personnel in Delhi will also stay in hotels

नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्‍टर्स को दिल्‍ली सरकार के खर्च पर निजी होटल में रुकने की सुविधा प्रदान की गई है। इसी प्रकार अब दिल्‍ली सरकार ने लॉकडाउन को प्रभावी बनाने में जुटे पुलिस के जवानों को भी अपने खर्च पर निजी होटल में ठहराने की घोषणा की है।

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल (एलएनजेपी) और जीबीपी अस्पतालों में कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर दिल्ली सरकार के खर्च पर निजी होटल में ठहरे हुए हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने 29 मार्च को एक आदेश जारी कर इन डॉक्‍टर्स को मध्य दिल्ली स्थित ललित होटल में ठहरने की व्‍यवस्‍था करने को कहा था।

दिल्‍ली सरकार ने यह निर्णय लिया था कि एलएनजेपी अस्पताल और जीबी पंत अस्पताल में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को होटल ललित में आवास प्रदान किया जाएगा और इसका खर्च दिल्ली सरकार द्वारा वहन किया जाएगा।  

दिल्‍ली सरकार ने कहा कि डॉक्टर और पुलिस कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं। इनकी रक्षा करना और उनके स्‍वास्‍थ्‍य का ख्‍याल रखना दिल्‍ली सरकार की जिम्‍मेदारी है।