Live TV
GO
Advertisement
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्‍ली: पड़ोसी ने मामूली झगड़े में...

दिल्‍ली: पड़ोसी ने मामूली झगड़े में पति-पत्‍नी की हत्या की, जख्मी बेटा अस्‍पताल, देखें मर्डर का वीडियो

पश्चिम दिल्ली के ख्याला में मामूली झगड़ा होने पर एक पड़ोसी ने बुधवार को एक महिला की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी जबकि उसके पति और एक नाबालिग बेटे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 17 Jan 2019, 10:23:33 IST

पश्चिम दिल्ली के ख्याला में मामूली झगड़ा होने पर एक पड़ोसी ने बुधवार को एक महिला की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी जबकि उसके पति और एक नाबालिग बेटे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस घटना में घायल महिला के पति की गुरुवार को अस्‍पताल में मौत हो गई। वहीं इनका बेटा अभी भी अस्‍पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहम्मद आज़ाद के तौर पर हुई है। उसने परिवार के सदस्यों पर कई बार चाकू से वार किया और मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने बताया कि मृतका की शिनाख्त सुनीता के तौर पर हुई है। घायलों में 41 वर्षीय वीरू और आकाश हैं। पुलिस ने कहा कि शाम करीब साढ़े सात बजे मामूली मसले पर इलाके में रहने वाली सुनीता और आरोपी का झगड़ा हो गया। महिला ने इसकी जानकारी अपने पति और बेटे को दी। वे भी आरोपी का मुकाबला करने के लिए पहुंचे गए। इसके बाद आरोपी ने उनपर चाकू से कई बार वार किया। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों को ख्याला के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले जाया गया जहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके पति और बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि वह झगड़े के कारण की जांच कर रही है और इसकी भी तफ्तीश कर रही है कि क्या उनके बीच पहले भी झगड़ा हुआ था। 

पुलिस ने कहा कि घटना के परिणामों के डर से आजाद के परिवार ने अपना घर छोड़ दिया है। पुलिस ने बताया कि परिवार ख्याला की डीडीए कॉलोनी में किराये पर रहता है और आरोपी उनका पड़ोसी है। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए दल गठित कर दिए गए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन