A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज सेना और ESI अस्‍पताल की कैंसर की महंगी दवाएं बाजार में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

सेना और ESI अस्‍पताल की कैंसर की महंगी दवाएं बाजार में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस ने फौजियों को और ईएसआई अस्पतालों में सप्लाई की जाने वाली कैंसर की मंहगी दवाई खुले बाजार में बेचने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है।

<p>cancer drugs</p>- India TV Hindi cancer drugs

पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस ने फौजियों को और ईएसआई अस्पतालों में सप्लाई की जाने वाली कैंसर की मंहगी दवाई खुले बाजार में बेचने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के पास से बहुतायत में दवाइयां जब्त की गई हैं। 

पूर्वी दिल्ली जिला डीसीपी जसमीत सिंह ने आईएएनएस को बताया कि गिरफ्तार दवा सप्लायरों का नाम ध्रुव नाथ झा और ओम नाथ झा है। दोनों ने खुद को रिश्ते में भाई बताया है। सिंह के मुताबिक, "आरोपी इस समय दिल्ली में विजय घाट इलाके में रहते हैं। 

दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रीत विहार थाने में केस दर्ज किया गया है। दोनों के पास से बड़ी तादाद में कैंसर की महंगी दवाइयां मिली हैं, जिनकी आपूर्ति फौजियों और ईएसआई अस्पतालों में ही की जाती हैं। जब्त दवाइयों की कीमत 30 लाख रुपये के करीब है।"