A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्‍येंद्र जैन के घर में नल की टोंटियां चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्‍येंद्र जैन के घर में नल की टोंटियां चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने रविवार को दावा किया कि सरस्वती विहार इलाके में स्थित उनके घर में चोरी हुई है, जिसके बाद इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

<p>Theft in Delhi</p>- India TV Hindi Theft in Delhi

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने रविवार को दावा किया कि सरस्वती विहार इलाके में स्थित उनके घर में चोरी हुई है, जिसके बाद इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि रसोई और शौचालयों के कुछ नल तथा सजावट का सामान गायब है। 

जैन ने कहा कि रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। जैन की पत्नी पूनम की तरफ से दी गई शिकायत के मुताबिक यह घर पिछले छह महीने से बंद था और उनके पड़ोसियों ने सूचित किया कि घर का मुख्य दरवाजा खुला है। 

जैन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं जिनमें परिसर में सामान बिखरा नजर आ रहा है। उन्होंने ट्वीट किया, “सरस्वती विहार इलाके स्थित मेरे घर में चोरी। सभी मंजिलों पर घंटों सघन तलाशी हुई। समाज विरोधी तत्वों और चोरों को दिल्ली पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है।”