A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज ट्रैफिक अपडेट: अगर आप दिल्ली में रहते हैं या आए हुए हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, आज बंद हैं कई रास्ते

ट्रैफिक अपडेट: अगर आप दिल्ली में रहते हैं या आए हुए हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, आज बंद हैं कई रास्ते

अगर आप दिल्ली में रहते हैं या आए हुए हैं और अपनी सवारी से ट्रेवल करते हैं तो आपको आज के ट्रैफिक अपडेट्स के बारे में जरूर जान लेना चाहिए।

<p>File Photo</p>- India TV Hindi Image Source : PTI File Photo

अगर आप दिल्ली में रहते हैं या आए हुए हैं और अपनी सवारी से ट्रेवल करते हैं तो आपको आज के ट्रैफिक अपडेट्स के बारे में जरूर जान लेना चाहिए। क्योंकि आज दिल्ली के रामलीला मैदान में VHP की रैली है। रैली को शांतिपूर्ण तरीके से पूरा कराने और सुरक्षा के लिहाज से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अलग इंतजाम किए हैं।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि किन रास्तों पर रैली की वजह से यातायात प्रभावित रहेगा। ऐसे में आप लोगों के लिए भी ये जानना जरूरी है। क्योंकि अगर आप गलती से भी उन रास्तों पर चले गए तो बुरे फंस सकते हैं। तो चलिए जानते हैं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की प्रेस रिलीज में क्या है?

दिल्ली ट्रैफिक अपडेट्स

रंजीत सिंह फ्लाईओवर पर गुरू नानक चौक से बाराखंबा रोड, विवेकानंद मार्ग (दोनों ओर से), JLN मार्ग (राजघाट से दिल्ली गेट तक), R/A कमला मार्केट से गुरू नानक चौक और VIP गेट के पास चमन लाल मार्ग पर यातायात बंद रहेगा। इसके अलावा JLN मार्ग पर राजघाट से अजमेरी गेट तक, दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर ITO से मिंटो रोड तक, देश बंधु गिप्ता रोड पर पहाड़गंज चौक और Y प्वाइंट शीला सिनेमा से अजमेरी गेट, आसिफ अली रोड, श्रद्धानंद मार्ग, बाराखंबा टॉलस्टॉय मार्ग पर कमर्शियल व्हीकल नहीं चलेंगे।

सिटी बसों का रूट हुआ डायवर्ट

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सिटी बसों का रूट भी डायवर्ट किया है। सिकंदरा रोड और तिलक मार्ग और दिल्ली गेट के रास्ते लाल किले से रेलवे स्टेशन जाने वाली बसों का रूट डायवर्ट किया गया है। संबंधित बसें विकास मार्ग के रास्ते रिंग रोड और सलीमगढ़ बाईपास होते हुए हनुमान सेतू तक जाएंगी और फिर वहां से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचेंगी।

कहां हो सकता है यातायात बाधित?

सराय काले खां से चंदगीराम अखाड़ा कर रिंग रोड, जवाहरलाल नेहरू मार्ग, आसिफ अली रोड, नेताजी सुभाष मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, मिंटो रोड, रंजीत सिंह प्लाईओवर, देश बंधु गुप्ता रोड, श्रद्धानंद मार्ग, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की अजमेरी गेट साइड और ITO पर यातायात पर असर पड़े सकता है।