A
Hindi News दिल्ली Nikki Murder Case: जिस जगह हुई निक्की की हत्या, साहिल को लेकर वहां पहुंची पुलिस, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

Nikki Murder Case: जिस जगह हुई निक्की की हत्या, साहिल को लेकर वहां पहुंची पुलिस, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

दिल्ली में निक्की यादव नाम की लड़की की हत्या से हड़कंप मच गया है। उसका हत्यारा उसका ही बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत निकला है। पुलिस साहिल गहलोत को साथ लेकर सुबह से जांच में जुटी है।

Nikki Murder Case- India TV Hindi Image Source : FILE साहिल और निक्की

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली एक बार फिर एक लड़की की हत्या से दहल गई है। इस बार निक्की यादव नाम की लड़की की हत्या हुई है और उसका हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका ही बॉयफ्रेंड साहिल है। साहिल गहलोत 5 दिन की पुलिस रिमांड में है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, पुलिस साहिल गहलोत को साथ लेकर सुबह से जांच में जुटी है। साहिल को कश्मीरी गेट पर उस जगह भी लेकर जाया गया है, जहां उसने गाड़ी में निक्की की हत्या की। उस जगह के आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया

निक्की यादव मर्डर केस में क्राइम ब्रांच की टीम ने निक्की के किराए के फ्लैट के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज में आरोपी साहिल गहलोत फ्लैट के अंदर जाता हुआ दिखा है जो तकरीबन रात के 12 से  1 बजे के आसपास आया और उसके बाद निक्की यादव को उस फ्लैट से बाहर ले जाता दिखा है।

क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार की शाम को निक्की के फ्लैट पर पहुंची थी और वहां पर मौजूद फ्लैट की सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में लिया क्योंकि वह इस केस का सबसे अहम सबूत है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उत्तम नगर के परम पुरी में कई रूट के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करके उन्हें अपने कब्जे में लिया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने फ्लैट में रहने वाले कुछ लोगों से निक्की यादव और आरोपी साहिल गहलोत के बारे में पूछताछ भी की है। क्राइम ब्रांच की टीमें आज निक्की यादव के किराए के फ्लैट को खोलकर उसकी जांच कर सकती हैं।

क्या है पूरा मामला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक बार फिर से श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात से दहल गई है। इस बार आरोपी लड़के साहिल गहलोत ने लड़की निक्की यादव की हत्या करने के बाद शव को फ्रिज में छिपा दिया और चौंकाने वाली बात तो ये है कि हत्या के अगले ही दिन दूसरी लड़की से शादी कर ली। पुलिस ने निक्की के शव को बरामद कर लिया है और आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया। लड़के से पूछताछ जारी है, जिसमें कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। 

10 फरवरी को साहिल ने इस पूरे हत्याकांड से अनजान परिवार की मर्जी से शादी की और शादी के महज 4 दिन बाद यानी 14 तारीख को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को इस हत्याकांड की भनक लग गई। इसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच मित्राऊं गांव में बने साहिल के ढाबे पर पहुंच गई और वहां से निक्की यादव के शव को बरामद कर लिया और उसके बाद इस हत्याकांड के आरोपी साहिल को भी क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- 

ईरान के प्रेसीडेंट 20 साल बाद गए चीन, अमेरिका विरोधी इन देशों की मुलाकात से जानें भारत को क्यों है खतरा?

अमेरिका: टेक्सास के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी से दहशत, 1 शख्स की मौत, 3 घायल, देखें Video