A
Hindi News दिल्ली शख्स ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

शख्स ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

सुप्रीम कोर्ट के बाहर एक 50 साल के शख्स ने आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। घायल शख्स का नाम राजा बाबू गुप्ता बताया जा रहा है। घायल शख्स को दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (LNJP) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शख्स ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शख्स ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

Highlights

  • घायल शख्स को LNJP अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • दिल्ली पुलिस घटना की जांच में जुटी

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के बाहर शुक्रवार को एक 50 साल के शख्स ने आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। घायल शख्स का नाम राजा बाबू गुप्ता बताया जा रहा है। घायल शख्स को दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (LNJP) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आत्महत्या करने की कोशिश के पीछे की वजह अभी साफ नहीं है। शख्स नोएडा सेक्टर 128 में फैक्ट्री में काम करता है। दिल्ली पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

प्रत्यदर्शियों के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट एक शख्स शुक्रवर को सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर-1 के पास पहुंचा और उसने अचानक कैरोसीन डालकर खुद को आग लगा ली। इसके बाद वहां मौजूद लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह आग को बुझाया। साथ ही आग से झुलसे शख्स को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल उसने ऐसा क्यों किया, इसका पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।