A
Hindi News दिल्ली 'पीएम नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में हैं', दोबारा टिकट मिलने पर मनोज तिवारी बोले- बढ़ाना होगा वोट शेयर

'पीएम नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में हैं', दोबारा टिकट मिलने पर मनोज तिवारी बोले- बढ़ाना होगा वोट शेयर

दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट से भाजपा ने लोकसभा के लिए मनोज तिवारी को फिर से उम्मीदवार बनाया है। इसपर मनोज तिवारी ने पार्टी नेतृत्व और पीएम मोदी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लोगों के दिलों में हैं।

PM Narendra Modi is in the hearts of the people Manoj Tiwari said on getting ticket again- India TV Hindi Image Source : ANI नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी को फिर मिला टिकट

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की पहली लिस्ट को जारी कर दिया है। इस लिस्ट में 195 लोगों के नामों की घोषणा कर दी गई है। इस लिस्ट में 34 सांसदों के नामों को काट दिया गया है। वहीं 34 नए चेहरों को जगह दी गई है। ऐसे में मनोज तिवारी को एक बार फिर भाजपा ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। इस बीच भोजपुर संग और अभिनेता ने शनिवार को पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुए कहा कि देश के लोगों के दिलों में पीएम नरेंद्र मोदी हैं। ऐसे में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है, इसमें किसी को कोई संदेह नहीं है।

टिकट मिलने पर क्या बोले मनोज तिवारी

उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझपर फिर से भरोसा किया है। इस बार हमें वोट शेयर को बढ़ाना होगा। बता दें कि मनोज तिवारी वर्तमान में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हैं। ऐसे में भाजपा ने उन्हें दोबारा इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। वहीं कमलजीत शेहरावत को पश्चिमी दिल्ली, रमेश बिधूड़ी को दक्षिणी दिल्ली और प्रवीण खंडेलवाल को चांदनी चौक से उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि साल 2014 लोकसभा चुनाव और साल 2019 लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने मनोज तिवारी को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से अपना उम्मीदवार बनाया था।

बांसुरी स्वराज को भी मिला टिकट

बात दें कि मनोज तिवारी को भाजपा ज्वाइन करने के बाद ही लोकसभा चुनाव के लिए नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से टिकट दिया गया। इस दौरान 3 लाख वोटों से उन्होंने जीत दर्ज की। साथ ही लोकसभा 2019 में दोबारा मनोज तिवारी ने इसी सीट से चुनाव में जीत दर्ज की। बता दें कि दल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से 5 सीटों के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। इस लिस्ट में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली से भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनया है। बता दें कि बांसुरी सुप्रीम कोर्ट में बतौर वकील काम करती हैं।