A
Hindi News दिल्ली दिल्लीः लिव-इन पार्टनर को मारने वाला राजस्थान से अरेस्ट, शव आलमारी में रखकर हो गया था फरार

दिल्लीः लिव-इन पार्टनर को मारने वाला राजस्थान से अरेस्ट, शव आलमारी में रखकर हो गया था फरार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर फरार हो गया था। आरोपी ने शव को आलमारी में रख दिया था।

पुलिस की हिरासत में आरोपी- India TV Hindi Image Source : ANI पुलिस की हिरासत में आरोपी

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और उसके शव को द्वारका के एक घर की अलमारी में रखकर फरार हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी विपल टेलर को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उसे वापस दिल्ली लाया जा रहा है।

4 अप्रैल को सामने आया था मामला

यह मामला 4 अप्रैल को सामने आया, जिसके एक दिन बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से संपर्क किया क्योंकि वह कुछ दिनों से अपनी 26 वर्षीय बेटी से संपर्क नहीं कर पा रहे थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने विपल टेलर को सोमवार को राजस्थान से गिरफ्तार किया और एक टीम उसे वापस दिल्ली ला रही है।

3 अप्रैल को जताई थी हत्या की आशंका

3 अप्रैल को महिला के पिता ने रात 10.40 बजे पीसीआर कॉल की, जहां उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या हो सकती है, जिसके बाद डाबरी पुलिस स्टेशन की एक टीम द्वारका के राजापुरी इलाके में उक्त घर पर पहुंची। पुलिस को महिला का शव एक अलमारी के अंदर भरा हुआ मिला था। पुलिस ने कहा था कि उसके पिता ने आरोप लगाया था कि उसकी लिव-इन पार्टनर ने हत्या कर दी है।

आदतन अपराधी है आरोपी

दिल्ली पुलिस ने बताया कि लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह एक कुख्यात अपराधी है जो पहले हत्या के प्रयास और एनडीपीएस अधिनियम के उल्लंघन सहित 10 मामलों में शामिल था। महिला के शरीर पर घाव और गला घोंटने के निशान थे। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।