A
Hindi News दिल्ली राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी ने MLC अक्षय प्रताप सिंह पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, जानिए क्या है पूरा मामला

राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी ने MLC अक्षय प्रताप सिंह पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, जानिए क्या है पूरा मामला

ईओडब्ल्यू ने भानवी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 109 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है।

Raghuraj Pratap Singh alias Raja Bhaiya- India TV Hindi Image Source : FILE रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया

नई दिल्ली: प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी ने MLC अक्षय प्रताप सिंह पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। भानवी कुमारी ने यह मामला EOW की शाखा में जालसाजी के तहत दर्ज कराया है। EOW में दर्ज कराई गई शिकायत में उन्होंने कहा है कि वो अपनी कंपनी श्री दा प्रॉपर्टीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की डायरेक्टर और मेजोरिटी शेयरहोल्डर हैं। जिसमें अक्षय प्रताप सिंह ने उनके नकली डिजिटल हस्ताक्षर करके कंपनी के ज्यादातर शेयर अपने नाम कर लिए और साथ ही खुद को और अपने साथियों को कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त कर लिया है। 

5 अन्य के खिलाफ भी दर्ज हुई है शिकायत 

इसके साथ ही भानवी कुमारी सिंह ने विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया सहित 5 अन्य के खिलाफ दिल्ली के ईओडब्लू थाने में केस दर्ज कराया है। ईओडब्ल्यू ने भानवी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 109 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। भानवी ने अपनी शिकायत में कहा है कि अक्षय प्रताप सिंह फ्रॉड किस्म के व्यक्ति हैं और उनके ऊपर इससे पहले भी IPC के तहत कई मामले दर्ज हैं।