A
Hindi News दिल्ली वायलेट लाइन के दिल्ली गेट स्टेशन पर आज देर रात तक मिलेगी मेट्रो, DMRC ने दी जानकारी

वायलेट लाइन के दिल्ली गेट स्टेशन पर आज देर रात तक मिलेगी मेट्रो, DMRC ने दी जानकारी

वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीमों के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए दिल्ली मेट्रो ने दर्शकों के लिए ख़ास तैयारी की है।

WPL फाइनल के लिए DMRC की ख़ास तैयारी- India TV Hindi Image Source : FILE WPL फाइनल के लिए DMRC की ख़ास तैयारी

नई दिल्ली: WPL 2024 का आज फाइनल है। फाइनल मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने होंगी। इस मैच के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने भी ख़ास तैयारी की है। फाइनल मैच देर रात को समाप्त होगा और दिल्ली मेट्रो भी अरुण जेटली स्टेडियम के पास देर रात रात अपनी सेवाएं जारी रखेगा।

अरुण जेटली स्टेडियम में होगा फाइनल मैच

ड़ीएमआरसी ने ट्वीट करते हुए बताया कि अरुण जेटली स्टेडियम में आज रात महिला प्रीमियर लीग फाइनल के समापन के बाद दर्शकों की सुचारू आवाजाही की सुविधा के लिए, निकटवर्ती दिल्ली गेट स्टेशन (वायलेट लाइन पर) से मेट्रो सेवा आधी रात के बाद 00:15 बजे तक उपलब्ध रहेगी।

इसके साथ ही डीएमआरसी ने बताया कि सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों तक सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। हालांकि, मैच के समापन के आधार पर समय में और भी बदलाव किया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले भी कई प्रमुख मैचों के दौरान भी डीएमआरसी ने मेट्रो को देर रात तक चलाया है।

कहां खेला जाएगा RCB-दिल्ली की टीमों के बीच मैच? 

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीमों के बीच ये मैच  दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की शुरुआत भारतयी समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगी। खास बात ये है कि इन दोनों फ्रेंचाइजियों की मेंस टीम ने भी अभी तक कोई भी ट्रॉफी नहीं जीती है। ऐसे में सभी फैंस की नजर इस फाइनल पर रहने वाली है।

जानें कहां और कैसे देखें LIVE मैच 

महिला प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल मैच का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर किया जाएगा। वहीं, इस मैच की लाइव स्ट्रीम JioCinema ऐप और वेबसाइट पर की जाएगी। क्रिकेट फैंस जियो सिनेमा पर ये मैच बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।