A
Hindi News दिल्ली रिटायर्ड IFS अफसर ने गोली मारकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- अब और जीना नहीं चाहता

रिटायर्ड IFS अफसर ने गोली मारकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- अब और जीना नहीं चाहता

भारतीय विदेश सेवा (IFS) के अवकाश प्राप्त 81 वर्षीय अधिकारी ने दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कालोनी स्थित अपने आवास में बुधवार सुबह कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

IFS Officer Suicide, Retired IFS Officer Suicide, Retired IFS Officer Suicide Delhi, IFS Officer- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL भारतीय विदेश सेवा के रिटायर्ड अधिकारी ने दिल्ली स्थित अपने आवास में बुधवार सुबह कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

नई दिल्ली: भारतीय विदेश सेवा (IFS) के अवकाश प्राप्त 81 वर्षीय अधिकारी ने दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कालोनी स्थित अपने आवास में बुधवार सुबह कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पूर्व अधिकारी रंजीत सेठी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अब और जीना नहीं चाहते हैं। जांच के दौरान यह भी पता चला कि सेठी किसी बीमारी से पीड़ित थे और अस्पताल में भर्ती होने के बाद मंगलवार को ही घर लौटे थे। पुलिस ने रिटायर्ड आईएफएस अधिकारी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

‘नौकर ने PCR को कॉल करके दी जानकारी’
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सुबह करीब 7:30 बजे सूचना मिली कि डिफेंस कालोनी में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली है। सेठी के घरेलू सहायक ने पीसीआर को कॉल करके बताया की सेठी जीवित हैं और उन्हें एक एंबुलेंस की जरुरत है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मौके पर पहुंच कर पुलिस ने देखा कि सेठी ने अपने कमरे में कथित रूप से खुद को गोली मार ली है। ठाकुर ने बताया कि सेठी को तत्काल मूलचंद अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

‘मंगलवार को ही घर लौटे थे रंजीत सेठी’
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला है कि कुछ बीमारी के कारण बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती सेठी मंगलवार को ही घर लौटे थे। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है और आगे की जांच की जा रही है। ठाकुर ने बताया कि सेठी के परिवार में पत्नी और 2 बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल की भी जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसका लाइसेंस है या नहीं।