A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा ने प्रावासी मजदूरों को बांटे सैनिटाइजर और मास्क, खाना भी मुहैया कराया

दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा ने प्रावासी मजदूरों को बांटे सैनिटाइजर और मास्क, खाना भी मुहैया कराया

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने प्रावासी मजदूरों को सेनिटाइजर और फेस मास्क बाटें, साथ ही उन्हें खाना भी मुहैया कराया।

दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा ने प्रावासी मजदूरों को बांटे सैनिटाइजर और मास्क, खाना भी मुहैया कराया- India TV Hindi Image Source : ANI दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा ने प्रावासी मजदूरों को बांटे सैनिटाइजर और मास्क, खाना भी मुहैया कराया

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने प्रावासी मजदूरों को सेनिटाइजर और फेस मास्क बाटें, साथ ही उन्हें खाना भी मुहैया कराया। उन्होंने कहा, "जब मैंने इन प्रवासी मजदूरों की वीडियो देखीं तो मुझसे बरदाश्त नहीं हुआ। मैंने इन्हें मास्क, सेनिटाइजर, फेस मास्क उपलब्ध करवाया। मेरी पूरी कोशिश है कि इन्हें हर संभव सहायता पहुंचाई जाए।अब मैं अपने युवा साथियों की मदद से इन प्रवासी मजदूरों को खाना बंटवा रहा हूं।"

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, "लॉकडाउन की घोषणा इतनी जल्दबाजी में की गई कि जो लोग दिहाड़ी करते हैं और दूसरों के घरों में रहते हैं उनको इतना समय नहीं मिला कि वो अपने गांव चले जाएं। जहां उन्हें रहने के लिए किराया न देना पड़े। हर रोज ये न देखना पड़े की खाना कहां से मिले और वो अपनी खेती बाड़ी ही कर लें।"