A
Hindi News दिल्ली रॉबर्ट वाड्रा ने जन्मदिन के मौके पर गरीबों को खिलाया खाना, शेयर की तस्वीरें

रॉबर्ट वाड्रा ने जन्मदिन के मौके पर गरीबों को खिलाया खाना, शेयर की तस्वीरें

रॉबर्ट वाड्रा 18 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाएंगे, इससे पहले वह एक सप्ताह के लिए गरीबों को भोजन खिलाएंगे। वाड्रा ने कोरोनाकाल में भी गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद की थी।

Robert Vadra- India TV Hindi Image Source : TWITTER Robert Vadra

नई दिल्ली: उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा अपने 51वें जन्मदिन से पहले एक सप्ताह से हर दिन पूजा स्थलों का दौरा करते हुए गरीबों और जरूरतमंदों को खाना खिला रहे हैं। वाड्रा 18 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाएंगे, इससे पहले वह एक सप्ताह के लिए गरीबों को भोजन खिलाएंगे। वाड्रा ने कोरोनाकाल में भी गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद की थी। वह सामाजिक कार्यो से भी जुड़े हुए हैं और अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। सर्दियों के दौरान भी वह गरीब लोगों को कंबल दान करते नजर आए थे।

रॉबर्ट वाड्रा ने शनिवार को अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "बहुत गर्मी है, लेकिन आईटीओ के हनुमान मंदिर में आलू की सब्जी, चावल, रोटी और हलवा लेने के लिए लोगों की लंबी कतारें लगी हुई थीं।"

आगे लिखा है, "मेरे जन्मदिन से पहले सप्ताह भर चलने वाले समारोह के हिस्से के रूप में लोगों का पेट भरा। लोगों को संतुष्ट और मुस्कुराते हुए देखना बहुत संतुष्टिदायक होता है। आप जो बोएंगे, वही पाएंगे।"

(इनपुट- एजेंसी)