A
Hindi News दिल्ली 'मसाज वीडियो' लीक करने को लेकर ED के खिलाफ कोर्ट गए सत्येंद्र जैन, 21 नवंबर को होगी सुनवाई

'मसाज वीडियो' लीक करने को लेकर ED के खिलाफ कोर्ट गए सत्येंद्र जैन, 21 नवंबर को होगी सुनवाई

जेल में बंद सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है। बीजेपी ने इसके बाद आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है।

सत्येंद्र जैन की मसाज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सत्येंद्र जैन की मसाज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज

दिल्ली सरकार के मंत्री और जेल में बंद सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए वीडियो आज शनिवार सुबह वायरल हो गया। जिसके बाद बवाल मच गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा गया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन एक बैड पर लेटकर हाथों और पैरों की मसाज करा रहे हैं। इस मामले को लेकर सत्येंद्र जैन की लीगल टीम ने ED के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

कोर्ट ने ED को भेजा नोटिस, 21 को होगी सुनवाई  

वीडियो वायरल होने के बाद अब सत्येंद्र जैन की कानूनी टीम ED के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की मांग करते हुए स्पेशल कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस याचिका में कहा गया है कि, ईडी ने अदालत में उनके हलफनामे के बावजूद सीसीटीवी वीडियो लीक किया है। वहीं याचिका के संबंध में स्पेशल जज विकास ढुल ने मामले में ED को नोटिस जारी किया गया है। वहीं इस मामले में 21 नवंबर को सुनवाई की जाएगी।  

मनीष सिसोदिया ने किया जैन का बचाव 

वहीं इससे पहले सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, "बीजेपी सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बना रही है। बीजेपी ने ये घटिया हरकत की है। नीचता पर उतर आई है बीजेपी। सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन को जेल में गिरने से चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई है। अस्पताल में उनकी दो सर्जरी भी हुई हैं। सिसोदिया ने आगे कहा कि डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी के लिए कहा है। बीजेपी इसका वीडियो निकालकर जारी कर रही है, बीजेपी को शर्म नहीं आती है। मनीष सिसोदिया ने हमला करते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव हार रही है तो अब वह घटिया हरकत कर रही है।"