A
Hindi News दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड एक हादसा, एक कौम को निशाना बनाकर की जा रही पॉलिटिक्स, बोले CM अशोक गहलोत

श्रद्धा हत्याकांड एक हादसा, एक कौम को निशाना बनाकर की जा रही पॉलिटिक्स, बोले CM अशोक गहलोत

श्रद्धा मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन इसे लेकर अब राजनीति भी होने लगी है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि श्रद्धा हत्याकांड एक हादसा है, लेकिन इसे लेकर राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि एक कौम को टारगेट बनाया जा रहा है।

Ashok Gehlot- India TV Hindi Image Source : FILE Ashok Gehlot

श्रद्धा मर्डर केस में अब राजनीति शुरू हो गई है। इस मर्डर केस को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का एक बयान आया है। अशोक गहलोत ने इस मामले को एक दुर्घटना बताया है। उन्होंने कहा कि श्रद्धा हत्याकांड एक हादसा है। इसे नाम दे दिया गया है। और जुमले कस दिए गए हैं। सदियों से अंतर धर्म में विवाह होते रहे हैं। ये कोई नई बात नहीं है। लेकिन आपने एक कौम और एक धर्म को टारगेट बना दिया है। उसके आधार पर पॉलिटिक्स की जा रही है। 

Image Source : ANIराजस्थान के सीएम अशोक गेहलोत के इंटरव्यू का टिकट डिलिट कर दिया गया।

दरअसल, महाराष्ट्र के रहने वाले आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी 'लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वॉल्कर (27) की इसी साल  18 मई की शाम को गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए। आरोपी ने शव के टुकड़ों को अपने फ्लैट पर लगभग तीन सप्ताह तक एक बड़े फ्रिज में रखा और उन्हें कई दिनों तक दक्षिण दिल्ली के महरौली में तमाम हिस्सों में फेंकता रहा।

नार्को टेस्ट की चल रही तैयारी

श्रद्धा मर्डर केस में आफताब के नार्को टेस्ट की तैयारी चल रही है। आफताब को लेकर पुलिस अंबेडकर अस्पताल पहुंची है। थोड़ी देर में आफताब का अंबेडकर अस्पताल में प्री-एनालिसिस टेस्ट होगा। आफताब का नार्को टेस्ट कराने के लिए दिल्ली पुलिस ने रोहिणी FSL से आधिकारिक तौर पर संपर्क किया। हालांकि, आज आफताब का नार्को टेस्ट होने की संभावनाएं बेहद कम हैं। सूत्रों का कहना है कि नार्को टेस्ट से पहले आफताब के कुछ महत्वपूर्ण टेस्ट होने हैं, जो अभी तक नहीं हुए हैं, जिसके चलते आज आफताब का नार्को टेस्ट होने की संभावनाएं ना के बराबर है।