A
Hindi News दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब ने जेल में की इन चीजों की मांग, साकेत कोर्ट में दी याचिका

श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब ने जेल में की इन चीजों की मांग, साकेत कोर्ट में दी याचिका

श्रद्धा हत्याकांड की चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने जो खुलासे किए हैं, वो हैरान करने वाले हैं। इसके मुताबिक, 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद 24 मई को आफताब बंबल ऐप के जरिए दूसरी लड़की से कांटेक्ट में आया था और जल्द ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी।

Aftab accused in Shraddha murder case- India TV Hindi Image Source : FILE श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड मामले में तिहाड़ जेल में बंद आफताब ने साकेत कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। इस याचिका में उसने कोर्ट से कहा है कि उसे पेन, पेंसिल, ब्लेंक नोटबुक उपलब्ध कराया जाए। आफताब के वकील एमएस खान द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि आफताब को अपने एजुकेशन सर्टिफिकेट के लिए पढ़ाई करने के लिए संबधित किताबें दी जाएं, ताकि आफताब अपनी पढ़ाई पूरी कर सके। साथ ही दिल्ली पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट की एक सॉफ्ट कॉपी भी आफताब को दी गयी है। याचिका में आफताब के वकीन ने कहा है की आफताब को दी गयी चार्जशीट प्रॉपर मेनर में हो, साथ ही पेन पेंसिल, नोट बुक आफताब को दी जाए ताकि वो नोट्स बना सके।

चार्जशीट में हुए हैं कई चौंकाने वाले खुलासे 

वहीं इससे पहले श्रद्धा हत्याकांड को लेकर एक बार फिर चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। श्रद्धा हत्याकांड की चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने जो खुलासे किए हैं, वो हैरान करने वाले हैं। इसके मुताबिक, 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद 24 मई को आफताब बंबल ऐप के जरिए दूसरी लड़की से कांटेक्ट में आया था और जल्द ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। वो लड़की पहली बार आफताब के छतरपुर फ्लैट में 25 जून को आई थी, और उस समय श्रद्धा की लाश के टुकड़े फ्लैट में ही थे।

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने दूसरी लड़की के साथ बिताईं रातें

25 जून के बाद वो लड़की आफताब के फ्लैट में लगातार आती थी, यहां तक कि उस लड़की ने कई रातें उस फ्लैट में आफताब के साथ बिताई थीं। आफताब ने पुलिस को बताया कि जब वो लड़की फ्लैट में आती थी तो आफताब फ्रिज से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े निकालकर किचन के निचले कैबिनेट में रख देता था और फ्रिज को पूरी तरह साफ कर देता था।