A
Hindi News दिल्ली राहुल गांधी पर खूब बरसीं स्मृति ईरानी, बोलीं- सरकार को लौटाएं हड़पी गई जमीनें

राहुल गांधी पर खूब बरसीं स्मृति ईरानी, बोलीं- सरकार को लौटाएं हड़पी गई जमीनें

अपने भाषण के दौरान स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी व गांधी परिवार पर तंज कसा। ईरानी ने अपने भाषण की शुरुआत राष्ट्रपति द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ से की। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसना शुरू कर दिया।

Smriti Irani lashed out at Rahul Gandhi said Gandhi family grabbed land in the name of hospital- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का कटाक्ष

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में राहुल गांधी पर मंगलवार को खूब तंज कसा। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी व गांधी परिवार पर तंज कसते हुए मैजिक, परिवार और यात्रा का जिक्र किया। बता दें कि यह पलटवार स्मृति ईरानी द्वारा तब किया गया जब आज सदन में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमले किए। इस दौरान राहुल गांधी ने अडानी का नाम लेते हुए जादू, अपनों और भारत जोड़ों यात्रा का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए। 

अपने भाषण के दौरान स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी व गांधी परिवार पर तंज कसा। ईरानी ने अपने भाषण की शुरुआत राष्ट्रपति द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ से की। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसना शुरू कर दिया।  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में अस्पताल और उद्योग के नाम पर जमीनें हड़पने का आरोप लगाते हुए कहा कि संसद के अंदर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले और बिना तथ्यों के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करने वाले, आरोप लगाने वाले सज्जन ( राहुल गांधी ) अमेठी में अस्पताल और उद्योग (सम्राट साईकल) के नाम पर ली गई जमीन सरकार को लौटाते क्यों नहीं हैं।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर लोक सभा में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी से लोक सभा सांसद स्मृति ईरानी ने जमकर राहुल गांधी और गांधी परिवार पर निशाना साधा। स्मृति ने कहा कि सदन में मैजिक की बात करने वाले व्यक्ति को अमेठी की जनता ने मैजिक दिखाया था। उन्होंने अमेठी में गंभीर बीमारी से पीड़ित मरीज नन्हे लाल मिश्रा की मौत के बारे में बोलते हुए गांधी परिवार की आलोचना की। केंद्रीय मंत्री ने मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कांग्रेस की पिछली सरकारों पर भी जमकर निशाना साधा।

(इनपुट-आईएएनएस)