A
Hindi News दिल्ली गृहसचिव से मिलने दिल्ली आए सोमैया, कहा- पुलिस का माफिया की तरह उपयोग कर रहे उद्धव

गृहसचिव से मिलने दिल्ली आए सोमैया, कहा- पुलिस का माफिया की तरह उपयोग कर रहे उद्धव

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि महाराष्ट में टेरर पैदा करना, पुलिस का माफिया उपयोग करने का काम उद्धव जी कर रहे हैं, जिसमें मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे भी शामिल है।

Kirit somaiya- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Kirit somaiya

दिल्ली। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि महाराष्ट में टेरर पैदा करना, पुलिस का माफिया उपयोग करने का काम उद्धव जी कर रहे हैं, जिसमें मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे भी शामिल है। उन्होंने मेरे ऊपर फर्जी FIR दर्ज़ कर दी। आज हम केंद्रीय गृह सचिव से मिलने आए हैं और उनसे स्पेशल टीम भेजने की बात करेंगे। 

मुंबई में किरीट सोमैया पर हुए हमले के मामले को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी के नेता दिल्ली पहुंच गए हैं। वे सभी केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात करेंगे। बता दें कि किरीट सोमैया के साथ हुई मारपीट के अलावा राज्य के हालात पर चर्चा के लिए ये बीजेपी नेता मुंबई से आए हैं। बीजेपी का ये प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में केंद्र से महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की शिकायत करेगा।

गौरतलब है कि अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन गए बीजेपी नेता किरीट सोमैया का शिवसैनिकों ने विरोध किया था। पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते वक्त शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला किया था। इससे वे घायल हो गए थे और वे अपनी क्षतिग्रस्त कार में ही बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई थी। 

बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किरीट ने रविवार को आरोप लगाया था कि उन पर जानलेवा हमला किया गया। उन्होंने कहा कि फर्जी साइन करके मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई।