A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में दुर्घटना के बाद फ्लाईओवर से गिरी कार, विकासपुरी में हुआ हादसा

दिल्ली में दुर्घटना के बाद फ्लाईओवर से गिरी कार, विकासपुरी में हुआ हादसा

गुरुवार रात दिल्ली में एक बड़ा हादसा घट गया। दिल्ली के विकासपुरी में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई।

<p>speeding car fell off Vikaspuri Flyover in New...- India TV Hindi Image Source : FILE speeding car fell off Vikaspuri Flyover in New Delhi 

नई दिल्ली: गुरुवार रात दिल्ली में एक बड़ा हादसा घट गया। दिल्ली के विकासपुरी में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर पर पहुंचते ही चालक का कार से नियंत्रण छूट गया। इस दौरान बगल से जा रही दूसरी कार को टक्कर मारती हुई कार डिवाइडर से टकराकर फ्लाईओवनर से नीचे जा गिर। घटना करीब रात 11 बजे की है। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया, “घायलों में से एक को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य को निजी अस्पताल ले जाया गया।” पुलिस ने कहा कि विकासपुरी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और धारा 337 (दूसरों के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाला काम करना) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।