A
Hindi News दिल्ली फुटओवर ब्रिज पर रेलिंग से झुका था छात्र, एक हिस्सा टूटकर गिरा और हो गई मौत

फुटओवर ब्रिज पर रेलिंग से झुका था छात्र, एक हिस्सा टूटकर गिरा और हो गई मौत

दिल्ली के वजीराबाद रोड पर फुट ओवर ब्रिज पर एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां 9वीं कक्षा के एक छात्र की ब्रिज से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई।

फुटओवर ब्रिज के गिरने से छात्र की मौत- India TV Hindi Image Source : IANS फुटओवर ब्रिज के गिरने से छात्र की मौत

दिल्ली के वजीराबाद के थाना हर्ष विहार इलाके में एक फुटओवर ब्रिज पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां फुटओवर ब्रिज के गिरने से 9वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर 1:45 बजे की है। यह घटना वजीराबाद रोड पर मंडोली जेल के पास फुटओवर ब्रिज पर हुई। 

छात्र को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि यूपी के गाजियाबाद के गगन विहार का रहने वाला 16 वर्षीय लड़का सरकारी स्कूल, मंडोली एक्सटेंशन का छात्र था। डीसीपी ने कहा, "बुधवार को दोपहर लगभग 1:45 बजे वह एक फुटओवर ब्रिज से नीचे सड़क पर (लगभग 6 मीटर ऊंचाई) गिर गया और घायल हो गया। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।"

रेलिंग का एक हिस्सा टूट जाने से वह नीचे गिरा

शुरुआती जांच में पता चला कि घटना के वक्त वह स्कूल के कुछ लड़कों के साथ था। डीसीपी ने कहा, “उसका दोस्त 15 वर्षीय एक अन्‍य लड़का उसके साथ अस्पताल गया। वह उसी स्कूल में कक्षा 9वीं में अलग सेक्शन में पढ़ता है।” मृतक के दोस्त के मुताबिक, लड़का फुटओवर ब्रिज पर रेलिंग के सहारे झुका हुआ था, इसी दौरान रेलिंग का एक हिस्सा टूट जाने से वह नीचे गिर गया। डीसीपी ने कहा कि मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
- IANS इनपुट के साथ