A
Hindi News दिल्ली अस्पताल में अचानक ऑक्सीजन की कमी से खतरे में पड़ी 35 कोरोना मरीजों की जान, फिर...

अस्पताल में अचानक ऑक्सीजन की कमी से खतरे में पड़ी 35 कोरोना मरीजों की जान, फिर...

दिल्ली में नांगलोई नजफगढ़ रोड स्थित मंसाराम हॉस्पिटल में अचानक ऑक्सीजन की कमी हो गई। यहां 35 कोरोना मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं।

अस्पताल में अचानक ऑक्सीजन की कमी से खतरे में पड़ी 35 कोरोना मरीजों की जान, फिर...- India TV Hindi Image Source : PTI अस्पताल में अचानक ऑक्सीजन की कमी से खतरे में पड़ी 35 कोरोना मरीजों की जान, फिर...

नई दिल्ली: दिल्ली में नांगलोई नजफगढ़ रोड स्थित मंसाराम हॉस्पिटल में अचानक ऑक्सीजन की कमी हो गई। यहां 35 कोरोना मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। दोपहर करीब 1:30 बजे मंसाराम हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश डबास ने पुलिस को फोन करके कहा कि हॉस्पिटल में 35 कोविड मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी ऑक्सीजन सप्लाई लगभग खत्म होने वाली है। 

उन्होंने कहा कि उपलब्ध ऑक्सीजन सप्लाई 1 घंटे से ज्यादा नहीं चल पाएगी। उन्होंने कहा कि एक घंटे में ऑक्सीजन नहीं मिली तो बहुत परेशानी हो जाएगी। राजेंद्र डबास ने यह भी बताया कि उन्होंने कई अथॉरिटीज से मदद मांगी लेकिन कहीं से कोई भी रेस्पांस नहीं मिला क्योंकि लगभग हर जगह ऑक्सीजन की कमी थी। 

एडिशनल डीसीपी सुधांशु धामा ने कई लोगों से बातचीत की और निहाल विहार पुलिस स्टेशन से 2 टीम तुरंत ही मुंडका और बवाना भेजी गईं, जो ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा सकें। तुरंत 10 ऑक्सीजन सिलेंडर आधे घंटे के अंदर पहुंचाए गए। इसके बाद 10 और सिलेंडर सहित कुल लगभग 20 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए गए। 

मंसाराम अस्पताल के डायरेक्टर ने 35 कोविड मरीजों की जान बचाने के लिए उपलब्ध कराए गए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए दिल्ली पुलिस का धन्यवाद किया।