A
Hindi News दिल्ली सुकेश ने केजरीवाल और सत्येंद जैन पर फोड़ा एक और लेटर बम, लगाए बड़े आरोप

सुकेश ने केजरीवाल और सत्येंद जैन पर फोड़ा एक और लेटर बम, लगाए बड़े आरोप

सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर कई आरप लगाए हैं। चिट्ठी में उसने जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर भी आरोपों और सवालों की बौछार की है।

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी एक और चिट्ठी - India TV Hindi Image Source : FILE सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी एक और चिट्ठी

ठगी मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर फिर चिट्ठी लिखी है। अपने वकील के हवाले से मीडिया के लिए लिखी चिट्ठी में सुकेश ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को लेकर फिर कई बड़े आरोप लगाए हैं। 

'सत्येंद्र जैन ने मुझे किया था कॉल'

सुकेश ने इस चिट्ठी में आरोप लगाते हुए लिखा कि, फरवरी साल 2017 में संतेन्द्र जैन ने मुझे सुबह 2 बजे कॉल कर 20 मिलियन डॉलर रुपए, जोकि बिटकॉइन का हिस्सा थे, वो रुपये में कन्वर्ट करने के लिए क्यों मदद मांगी थी? सुकेश ने आरोप लगाया कि, ये डॉलर सतेंद्र जैन के एक परिचित जोकि बंगलोर में एक मशहूर डिस्टिलरी कंपनी चलाता है उसके पास थे जोकि इन्द्रानगर से लेने के लिए बोला गया था।

'यह पैसा दिल्ली में AAP को दिया जाना था' 

सुकेश ने चिट्ठी में आरोप लगाया कि, ये पूरा पैसा दिल्ली में आम आदमी पार्टी को दिया जा रहा था। और इस बार मुझे इन डॉलर को कम कनवर्जन कॉस्ट में बदलने के लिए बोला गया था, जोकि आगे से कवर्जन कॉस्ट पूरी देने की बात कही गयी थी। 

मैं इस काम को इतने कम वक्त में ये नहीं कर पाया तो मुझे फिर से कॉल किया गया। जिसके बाद मुझे बोला गया कि, इस काम में मैं ही मदद कर सकता हूं। सुकेश ने आरोप लगाया कि, इस काम के लिए सत्येंद्र जैन ने मुझे 30 से 40 बार कॉल किया। 

सुकेश ने पूछे कई सवाल 

सुकेश ने चिठी में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि, ये पैसा किसका था? वो ज्वेलर कौन था जिसके यहां ये 4 बैग डिलीवर किये गए? डिस्टलरी कंपनी का वो मालिक कौन था? करेंसी रुपये में किसने कन्वर्ट किया?