A
Hindi News दिल्ली सुकेश ने एलजी वीके सक्सेना को लिखी चिट्ठी, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर लगाया आरोप, कहा- 'मेरे परिवार को दी जा रही जान से मारने की धमकी'

सुकेश ने एलजी वीके सक्सेना को लिखी चिट्ठी, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर लगाया आरोप, कहा- 'मेरे परिवार को दी जा रही जान से मारने की धमकी'

एलजी वीके सक्सेना को लिखे सुकेश के पत्र में कहा गया है, "मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि जांच जल्द से जल्द सीबीआई को दी जाए और इस बीच कानून के अनुसार एक मजिस्ट्रेट के सामने मेरे बयान दर्ज किए जाएं।"

सुकेश चंद्रशेखर - India TV Hindi Image Source : FILE सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक पत्र लिखकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर नए आरोप लगाए हैं। उपराज्यपाल को लिखे पत्र में उसने दावा किया है कि, उसके परिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के करीबी सहयोगी के नंबरों से धमकी भरे कॉल आए हैं। 

'मेरे परिवार को अज्ञात नंबर से फोन कॉल आए'

 मंडोली जेल में बंद सुकेश ने अपने हाथ से लिखे पत्र में कहा, "16 और 17 नवंबर को, मेरे परिवार को अज्ञात नंबर से फोन कॉल आए जिसमें 'जेके' नाम के एक व्यक्ति ने उनसे बात की। जेके का पूरा नाम जय किशन है, जो सत्येंद्र जैन के करीबी सहयोगी हैं और संयुक्त अरब अमीरात में रहता हिया। लेकिन दिल्ली, बेंगलुरु और मुंबई के बीच घूमता रहता है और वह एक फार्मा ठेकेदार है और मैं जैन से पहले भी मिल चुका हूं।" 

'परिवार को दी गई जान से मारने की धमकी' 

उसने पत्र में दावा किया है, "मेरे परिवार ने मुझे सूचित किया है कि कॉल करने वाले जेके ने उन्हें धमकी दी थी और उनसे कहा था कि वे मुझे जैन, केजरीवाल और आप के खिलाफ न जाने के लिए कहें। उन्होंने कहा कि जैन 'साब' और केजरीवाल 'साब' समझौते के लिए तैयार हैं और वादा किया है कि दोगुनी राशि दी जाएगी। और यह भी वादा किया है कि मेरी पसंद का कोई भी अनुबंध पंजाब में किसी को भी जारी किया जाएगा, बशर्ते मैं 8 दिसंबर तक चुप रहूं। अगर मैं चुप नहीं होता हूं तो, तो मुझे प्रताड़ित किया जाएगा और मार दिया जाएगा।"