A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस अधिकारी पर चाक़ू से हमला कर किया घायल

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस अधिकारी पर चाक़ू से हमला कर किया घायल

हमले के तुरंत बाद ASI विक्रम सिंह को अस्पताल ले जाया गया है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 186/353/307 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

delhi, motinagar, zakhira flyover, stabbing incident, crime- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हमले में घायल ASI विक्रम सिंह

नई दिल्ली: दिल्ली में इन दिनों चाकूबाजी की घटनाएं अचानक से बढ़ गई हैं। श्रेया हत्याकांड को हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता कि एक कांड और हो गया। इस बार बदमाशों ने शिकार दिल्ली पुलिस के जवान को ही बनाया है। वो तो गनीमत है कि पुलिसकर्मी को सिर्फ चोट आई है वह गंभीर नहीं है। इन घटनाओं ने देश की राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था में बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं।

जखीरा फ्लाईओवर के पास ड्यूटी कर रहे थे ASI 

जानकारी के अनुसार, घटना मोतीनगर थाना क्षेत्र की है। यहां ASI विक्रम सिंह जखीरा फ्लाईओवर के नीचे अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान उन्हें एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। ASI ने तत्परता दिखाते हुए उसे रोका और उसकी तलाशी लेने लगे। इसी दौरान बदमाश ने चाक़ू निकाला और विक्रम सिंह पर हमला कर दिया। इस दौरान ASI ने खुद को बचाने की कोशिश कि लेकिन तब तक चाक़ू से उनके दाहिने हाथ पर चोट लग चुकी थी। 

हमला करने के बाद बदमाश फरार 

ASI के दाहिने हाथ पर हमला करने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। हमले के तुरंत बाद एएसआई विक्रम को अस्पताल ले जाया गया है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 186/353/307 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, विक्रम सिंह की हालात स्थिर बनी हुई है लेकिन इस तरह से पुलिसकर्मी पर हमले ने कई सवाल पैदा कर दिए हैं।