A
Hindi News दिल्ली DCW चीफ स्वाति मालीवाल के छेड़छाड़ वाले दावे पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दी प्रतिक्रिया

DCW चीफ स्वाति मालीवाल के छेड़छाड़ वाले दावे पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दी प्रतिक्रिया

लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है और आप विधायक प्रकाश जरवाल का करीबी है।

Manoj Tiwari, Swati Maliwal- India TV Hindi Image Source : FILE बीजेपी नेता मनोज तिवारी और DCW चीफ स्वाति मालीवाल।

दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है और आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल का करीबी है।

मनोज तिवारी ने स्वाति मालीवाल द्वारा किए गए स्टिंग पर सवाल उठाते हुए दिल्ली पुलिस से पूरे मामले की जांच करने की मांग करते हुए कहा है कि पुलिस को आप विधायक प्रकाश जरवाल और स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति का कॉल रिकॉर्ड भी चेक करना चाहिए कि इन्होंने इस घटना से पहले कितनी बार किस-किस से बात की? तिवारी ने आगे कहा कि इस फर्जी स्टिंग का सच सामने आना जरूरी है क्योंकि दिल्ली की जनता के साथ इस तरह के मजाक को सही नहीं कहा जा सकता।

'दिल्ली वालों के सामने बेनकाब हो गई आम आदमी पार्टी'

वहीं दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की साजिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का 'मक्कार' चेहरा आज फिर दिल्ली वालों के सामने बेनकाब हो गया है। उन्होंने कहा, दिल्ली वाले यह देख कर स्तब्ध हैं कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने जिस आदमी हरीश चन्द्र सूर्यवंशी पर छेडछाड़ करने का आरोप लगाया था, वह असल में संगम विहार का आप का एक प्रमुख कार्यकर्ता है।

भाजपा नेताओं ने एक फोटो जारी कर दावा किया कि इस फोटो में स्वाति मालीवाल से छेडछाड़ का आरोपी हरीश चन्द्र सूर्यवंशी आम आदमी पार्टी विधायक प्रकाश जरवाल के साथ प्रचार करता नजर आ रहा है।