A
Hindi News दिल्ली तिहाड़ में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का नया VIDEO, पुलिस वाले देखते रहे...वो करते रहे वार

तिहाड़ में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का नया VIDEO, पुलिस वाले देखते रहे...वो करते रहे वार

ये सीसीटीवी तिहाड़ प्रसाशन, सुरक्षा कर्मियों पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है। पहले सीसीटीवी फुटेज में टिल्लू को बचाने तो कोई सुरक्षाकर्मी आया ही नहीं। अब दूसरे सीसीटीवी फुटेज में टिल्लू की बॉडी को सुरक्षाकर्मी घसीट कर ला रहे हैं।

टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का नया सीसीटीवी फुटेज- India TV Hindi टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का नया सीसीटीवी फुटेज

दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। सामने आए नए CCTV वीडियो में पुलिस के सामने ताजपुरिया पर अटैक किया जा रहा है। ये सीसीटीवी तिहाड़ प्रसाशन, सुरक्षा कर्मियों पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है। पहले सीसीटीवी फुटेज में टिल्लू को बचाने तो कोई सुरक्षाकर्मी आया ही नहीं। अब दूसरे सीसीटीवी फुटेज में टिल्लू की बॉडी को सुरक्षाकर्मी घसीट कर ला रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज 2 मई की शाम 6:15 बजे का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरक्षाकर्मियों के सामने हमलवार फिर से आते हैं और टिल्लू की बॉडी पर ताबड़तोड़ चाकुओं और सुआ से वार करते हैं। इस दौरान तिहाड़ के सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने रहते हैं। जेल के अंदर हमले के बाद टिल्लू ताजपुरिया को पहले पुलिसवाले घसीटते हुए लाते नजर आ रहे हैं और फिर पुलिस के सामने ही हमलावर गोदना शुरू कर देते हैं।

अब तक दो CCTV फुटेज आए सामने

तिहाड़ जेल के अंदर का ये वीडियो हैरान करने वाला है। हमले के बाद भी मारने की कोशिश की गई और पुलिस चुपचाप रही। हमले को लेकर अब तक दो सीटीटीवी वीडियो सामने आ चुके हैं। पहला वीडियो हमले का है। बैरक में घुसकर गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर हमला किया जाता है। ताबड़तोड़ कई वार से टिल्लू ताजपुरिया मौके पर ही लहूलुहान हो गया और अब दूसरा वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉडी ले जाने के दौरान भी पुलिस के सामने हमला किया जा रहा है।

गैंगस्टर ही लीक कर रहे सीसीटीवी वीडियो

खबर में इंट्रेस्टिंग एंगल ये भी है तिहाड़ की कल और आज की सीसीटीवी गैंगस्टर ही लीक कर रहे हैं। तिहाड़ प्रसाशन नहीं, बल्कि सिग्नल ऐप के माध्यम से राइवल गैंग ही टिल्लू की हत्या का सीसीटीवी लीक कर रहे हैं। सिग्नल ऐप के जरिए मीडिया को सीसीटीवी फुटेज इसलिए दी जा रही है, ताकि अपनी दहशत दिखाई जा सके कि ऐसे विरोधियों का खात्मा करते हैं।

इस नए सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद इससे साफ है तिहाड़ जेल में गैंगस्टर्स का पूरा कंट्रोल है। हत्या करनी हो, गैंग चलाना हो, सीसीटीवी लीक, सब गैंगस्टर के कंट्रोल में है। सीसीटीवी जितेंद्र गोगी और लॉरेंस के गुर्गे लीक कर रहे हैं, ताकि विरोधी गैंग को बता सके कि कैसे लिया जितेंद्र गोगी की मौत का बदला। बीते दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में गोगी गैंग के तीन सदस्यों ने कुख्यात अपराधी टिल्लू ताजपुरिया की सुए से हमलावर कर हत्या कर दी।