A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: तिहाड़ जेल में मोबाइल और चाकू का पहाड़, छापेमारी अभियान में मिलीं चीजें देखकर दंग रह गया प्रशासन

दिल्ली: तिहाड़ जेल में मोबाइल और चाकू का पहाड़, छापेमारी अभियान में मिलीं चीजें देखकर दंग रह गया प्रशासन

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बीती रात जेल स्टाफ के छापेमारी अभियान में मोबाइल और चाकू समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। जेल से कई मोबाइल, चाकू, नशे की चीजें और तार बरामद किए गए हैं।

Tihar Jail- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE दिल्ली की तिहाड़ जेल में बीती रात जेल स्टाफ ने की छापेमारी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बीती रात जेल स्टाफ ने छापेमारी अभियान चलाया है, जिसमें कई चौंकाने वाली चीजें बरामद हुई हैं। आधी रात को चलाए गए इस ऑपरेशन में जेल से कई मोबाइल, चाकू, नशे की चीजें और तार बरामद किए गए हैं।

दरअसल कई दिनों से जेल की अलग अलग सेल में मोबाइल फोन और दूसरी अनावश्यक चीजों के इस्तेमाल की जानकारी मिल रही थी, जिसके बाद ये सर्च ऑपरेशन अचानक किया गया। ये सर्चिंग जेल नंबर 3 में की गई है। 

तिहाड़ जेल नंबर 3 से कई मोबाइल फोन, चाकू, नशे की चीजें और तार बरामद हुए हैं जो कैदियों ने अपने पास छिपाकर रखे थे। तिहाड़ जेल प्रशासन की टीम कैदियों से पूछताछ कर रही है कि इतनी सख्त चेकिंग के बावजूद उनके पास मोबाइल फोन और चाकू किसकी मदद से आए थे।

इससे पहले भी तिहाड़ प्रशासन कई बार ऐसा सर्च अभियान चला चुका है, जिसके बाद पहले भी मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें- 

ऑस्ट्रेलिया के करेंसी नोटों पर अब नहीं होगी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की तस्वीर, ये है वजह 

RJD विधायक सुधाकर सिंह के घर पर हुई चोरी, बाथरूम में लगे नल भी ले गए चोर, जूतों को भी नहीं छोड़ा