A
Hindi News दिल्ली मुझे तंत्र-मंत्र भी आता है, फूंक दूंगा तो कान का बाल उड़ जाएगा: उदित राज

मुझे तंत्र-मंत्र भी आता है, फूंक दूंगा तो कान का बाल उड़ जाएगा: उदित राज

उत्तर प्रदेश के रॉबर्टगंज से भाजपा विधायक भूपेश चौबे ने अपने ट्विटर हेंडल पर उदित राज का विडियो शेयर किया था और साथ में उस विडियो पर टिप्पणी भी की थी।

<p>कांग्रेस नेता उदित...- India TV Hindi Image Source : TWITTER @DR_UDITRAJ कांग्रेस नेता उदित राज ने भाजपा विधायक के बयान पर पटलवार किया

नई दिल्ली। दिल्ली में सिंघू बॉर्डर पर किसान आंदोलन के में किसानों के बीच पहुंचे कांग्रेस नेता उदित राज के एक वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने चुटकी ली तो उदित राज ने उन्हें पटलवार करते हुए कहा कि वे (उदित राज) तंत्र मंत्र भी जानते हैं और मंत्र फूंक दिया तो उनके कान के बाल उड़ जाएंगे। उत्तर प्रदेश के रॉबर्टगंज से भाजपा विधायक भूपेश चौबे ने अपने ट्विटर हेंडल पर उदित राज का विडियो शेयर किया था और साथ में उस विडियो पर टिप्पणी भी की थी। 

भाजपा विधायक ने अपनी टिप्पणी में कहा था, "गाजीपुर बार्डर एक बार फिर आंदोलनरत अन्नदाताओं को भ्रमित करने वालो की सेवा करने का मौका मिला मिला पर कोई सेवा लिया नही विडिय अंत तक अवश्य देखे किसान भाई उदित राज जी का।"

भाजपा विधायक की इस टिप्पणी पर उदित राज ने ट्विटर पर ही पटलवार करते हुए कहा, "जनता की सेवा के अलावा मुझे तंत्र-मंत्र भी आता है विधायक जी । फूंक दूंगा तो कान का बाल उड़ जायेगा।" इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उदित राज ने कहा, "सरकार एक बात कान खोलकर सुन ले । काला कृषि कानून वापस लेना ही होगा। संघ और भाजपाईयों को किसान नेता बताकर समर्थन की नौटंकी बंद करिये और इस हाङ कंपाने वाली ठंड में बार्डर पर डटे किसानों से बात करें।"